झनक लिखित अपडेट 21 सितंबर 2024: जब झनक ऑपरेशन के लिए जाती है तो अनिरुद्ध असहज महसूस करते हैं

झनक के आगामी एपिसोड (21 सितंबर) में दर्शकों को एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेगा जब झनक के ऑपरेशन के लिए जाने पर अनिरुद्ध असहज महसूस करेंगे।
झनक लिखित अपडेट 21 सितंबर 2024: जब झनक ऑपरेशन के लिए जाती है तो अनिरुद्ध असहज महसूस करते हैं 52080

मैजिक मोमेंट्स मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित स्टारप्लस का टीवी धारावाहिक झनक, जिसमें झनक के रूप में हिबा नवाब, अनिरुद्ध के रूप में क्रुशाल आहूजा और अर्शी के रूप में चांदनी शर्मा मुख्य भूमिका में हैं, दर्शकों का मनोरंजन करती है। 21 सितंबर 2024 को प्रसारित होने वाले एपिसोड का अपडेट देखें।

आगामी एपिसोड में, झनक (हिबा नवाब) को ओटी में ले जाया जाता है, जहां वह अपने ऑपरेशन के लिए डॉक्टरों का इंतजार करती है। दूसरी ओर, अनिरुद्ध (क्रुशाल आहूजा) घबरा जाता है और झनक से मिलने के लिए दौड़ता है। वह उसके माथे पर कुमकुम लगाना चाहता है और अपनी भावनाओं को व्यक्त करना चाहता है कि झनक बेहतर हो जाएगी। जैसे ही वह कार से बाहर आता है, अनिरुद्ध असहज महसूस करता है, लेकिन वह खुद से बात करता है कि वह झनक से प्यार करता है।

झनक टुडे का लिखित अपडेट

आज के एपिसोड में अनिरुद्ध और आदित्य के बीच तीखी बहस हो जाती है। आदित्य अनिरुद्ध को झनक के लिए बांड पेपर पर हस्ताक्षर करने का अवसर देता है। अनिरुद्ध नर्स से झनक की अस्पताल की फीस मांगता है, जिस पर डॉक्टर बताता है कि आदित्य पहले ही भुगतान कर चुका है। आदित्य ने झनक का अपमान करने और अपमान करने के लिए अनिरुद्ध को ताना मारा। फिर अनिरुद्ध अनुरोध करता है कि वह उसे झनक से मिलने की अनुमति दे।

जल्द ही, झनक आती है और अनिरुद्ध को देखकर चौंक जाती है। अनिरुद्ध, एक गहन क्षण में, झनक से मिलता है और दोषी महसूस करता है। झनक अनिरुद्ध की उपस्थिति पर सवाल उठाती है, जिस पर वह बताता है कि उसकी हालत सुनने के बाद, वह विरोध नहीं कर सका। झनक अनिरुद्ध से पूछती है कि क्या वह तब भी आता जब उसकी डिलीवरी हो रही होती। अनिरुद्ध झनक से क्रोध न करने का अनुरोध करता है। एक भावनात्मक क्षण में, झनक ने व्यक्त किया कि वह नाराज नहीं है और उसे नहीं आना चाहिए था क्योंकि उसने उसे आने के लिए नहीं कहा था बल्कि वह उसे अपनी स्थिति के बारे में सूचित करना चाहती थी।

दूसरी ओर, अर्शी (चांदनी शर्मा) अपना बैग लेकर आती है और अपनी मां सृष्टि के साथ जाने का फैसला करती है। सभी लोग बबलो और बड़ो मां पर झनक को घर में रहने देने का आरोप लगाते हैं। वहीं सृष्टि झनक पर अर्शी के खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाती हैं. दूसरी ओर, अनिरुद्ध झनक से आदित्य के पैसे वापस करने के लिए कहता है क्योंकि किसी और को उसकी पत्नी के बिल का भुगतान नहीं करना पड़ता है, जिससे झनक आश्चर्यचकित हो जाती है। झनक अनिरुद्ध से अनुरोध करती है कि वह ऐसी बातें न कहें, जो वास्तविक न हों, लेकिन अनिरुद्ध अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए कहते हैं कि कलम यह तय नहीं कर सकती कि रिश्ता तोड़ना है या बनाना है। अंत में, अनिरुद्ध झनक से ऑपरेशन के बाद सबसे पहले उसे देखने के लिए कहता है।