झनक लिखित अपडेट 13 सितंबर 2024: अनिरुद्ध ने झनक की तुलना अर्शी से की, उन्हें सबसे खराब इंसान बताया

मैजिक मोमेंट्स मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित स्टारप्लस के शो झनक के आगामी एपिसोड (13 सितंबर) में एक बड़ा ड्रामा होगा जब अनिरुद्ध झनक की तुलना अर्शी से करेंगे।
झनक लिखित अपडेट 13 सितंबर 2024: अनिरुद्ध ने झनक की तुलना अर्शी से की, उन्हें सबसे खराब इंसान बताया 51853

मैजिक मोमेंट्स मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित स्टारप्लस का टीवी धारावाहिक झनक, जिसमें झनक के रूप में हिबा नवाब, अनिरुद्ध के रूप में कृशाल आहूजा और अर्शी के रूप में चांदनी शर्मा मुख्य भूमिका में हैं, दर्शकों का मनोरंजन करती है। 13 सितंबर 2024 को प्रसारित होने वाले एपिसोड का अपडेट देखें।

आगामी एपिसोड में, झनक (हिबा नवाब) की बिगड़ती स्वास्थ्य स्थिति अनिरुद्ध (क्रुशाल आहूजा) को चिंतित करती है। आदित्य कपूर ने उन्हें बताया कि अनिरुद्ध उनसे मिलने के लिए मुंबई जाने की योजना बना रहे हैं।

झनक टुडे का लिखित अपडेट

आज के एपिसोड में, थंबी अप्पू से अपने परिवार का कर्ज चुकाने के लिए चावल फेंकने की रस्म करने के लिए कहती है। लेकिन झनक अप्पू को रोकती है और कहती है कि कोई भी मां का कर्ज कभी नहीं चुका सकता, इसलिए अप्पू को यह अनुष्ठान करने की जरूरत नहीं है। उसी समय, थम्बी क्रोधित हो जाता है और बादो को आदेश देता है कि वह अप्पू को अनुष्ठान करने के लिए कहे। फिर, अनिरुद्ध झनक की सोच का समर्थन करता है, और अप्पू भी अनुष्ठान करने से इनकार करता है।

बाद में, लालोन बड़ों से आशीर्वाद लेता है और अप्पू के साथ चला जाता है। वहीं, अप्पू सभी को अलविदा कहते हुए फूट-फूटकर रोने लगती है। अनिरुद्ध उससे मिलने आने का वादा करता है। जल्द ही, झनक को आदित्य कपूर का फोन आता है और वह उससे बात करती है। आदित्य झनक को कल मुंबई लौटने के लिए कहता है और वह मान जाती है। अनिरुद्ध झनक की बातचीत सुन लेता है और उसे गलत समझ लेता है। अनिरुद्ध झनक का सामना करता है और उस पर उसके बारे में झूठे आरोप लगाने का आरोप लगाता है। झनक, दुखी होकर, अनिरुद्ध से कहती है कि उसे एक दिन अपने फैसले पर पछतावा होगा, और तब तक बहुत देर हो जाएगी।

अनिरुद्ध चाहता है कि झनक अपना नाम स्पष्ट करे, लेकिन वह चुप रहती है और इस बात पर जोर देती है कि सच्चाई नहीं बदलेगी। अनिरुद्ध झनक की तुलना अर्शी (चांदनी शर्मा) से करते हुए उसे दुनिया का सबसे खराब इंसान बताते हैं। अनिरुद्ध और झनक तबाह महसूस करते हैं, और वे अपने रास्ते चले जाते हैं।