झनक लिखित अपडेट 12 अक्टूबर 2024: अनिरुद्ध ने दवा लेने से मना कर दिया, झनक को बुलाने के लिए कहा

झनक (12 अक्टूबर) के आगामी एपिसोड में, दर्शकों को एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेगा जब अनिरुद्ध दवा लेने से मना कर देगा।
Auto Draft 52691

स्टारप्लस के टीवी धारावाहिक झनक में हिबा नवाब ने झनक, कृशाल आहूजा ने अनिरुद्ध और चांदनी शर्मा ने अर्शी की मुख्य भूमिका निभाई है, जो मैजिक मोमेंट्स मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित है और दर्शकों का मनोरंजन करता है। 12 अक्टूबर 2024 को प्रसारित होने वाले एपिसोड अपडेट को देखें।

आगामी एपिसोड में, अर्शी (चांदनी शर्मा) झनक (हिबा नवाब) की पोल खोलती है क्योंकि वह अनिरुद्ध (कृशाल आहूजा) की देखभाल करता है, जो एक नर्स के रूप में प्रच्छन्न है। अर्शी उससे भिड़ जाती है और अनिरुद्ध के साथ उसके रिश्ते के बारे में पूछती है। इस पर अनिरुद्ध ने बताया कि उसने अर्शी से कई बार उसे छोड़ने के लिए कहा है, लेकिन अगर वह नहीं समझ सकती, तो कोई भी उसे समझा नहीं सकता। वह कहता है कि वह सिर्फ़ झनक को अपने साथ रखना चाहता है क्योंकि वह ज़िंदा है।

झनक आज का लिखित अपडेट

आज के एपिसोड की शुरुआत आदित्य और झनक द्वारा डॉक्टरों से मदद मांगने से होती है। आदित्य झनक को हमेशा के लिए अनिरुद्ध के कमरे में रखने का सुझाव देता है ताकि वह जल्दी ठीक हो सके। हालाँकि, डॉक्टर झनक को अनिरुद्ध के साथ रहने की अनुमति देते हैं, लेकिन वे कोई समस्या नहीं चाहते हैं, और अस्पताल का नाम प्रभावित नहीं होना चाहिए। दूसरी ओर, सृष्टि झनक के खिलाफ़ एक चालाक साजिश रचती है और उसका अध्याय खत्म करने की योजना बनाती है। वह तेजस की मदद लेती है, और वे झनक के खिलाफ़ एक योजना बनाते हैं।

दूसरी ओर, अनिरुद्ध दवा लेने से इनकार कर देता है और नर्स से झनक को बुलाने के लिए कहता है। शुभो और तनुजा झनक को बुलाने से मना कर देते हैं, लेकिन अनिरुद्ध स्थिर रहता है और तय करता है कि वह झनक से मिलना चाहता है और उसके हाथ से दवा लेना चाहता है। बिपाशा अर्शी को बुलाती है और उसे अनिरुद्ध से मिलने और उसे दवा खिलाने के लिए कहती है। वह सहमत हो जाती है।

अनिरुद्ध के बीमार होने पर अपू रोती है। नुथन अपू की देखभाल करती है और उसे सांत्वना देती है। वह काजल को भी शांत करती है और उसे सहज महसूस कराती है। दूसरी ओर, नर्स झनक को बुलाने का फैसला करती है। वह झनक से मिलती है और अनिरुद्ध से मिलने का अनुरोध करती है, क्योंकि वह दवा लेने से इनकार कर देता है। झनक नर्स से दवा ले लेती है। वह अनिरुद्ध से मिलने के लिए खुद को किसी और के रूप में प्रच्छन्न करती है।