Jhanak Spoiler Alerts: तेजस ने उठाया झनक की मजबूरी का फायदा, मांगी अनिरुद्ध की जान की भीख

Jhanak Spoiler Alerts: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक झनक में तेजस झनक को किडनैप कर लेता है और जबरन उसके साथ शादी करता है।
Jhanak Spoiler Alerts: तेजस ने उठाया झनक की मजबूरी का फायदा, मांगी अनिरुद्ध की जान की भीख 47927

Jhanak Ep 197 4th June Update: लीना गंगोपाध्याय के मैजिक मोमेंट्स प्रोडक्शंस के बैनर तले निर्मित स्टार प्लस का लोकप्रिय धारावाहिक झनक (Jhanak) दर्शको का ध्यान खींचने में सक्षम नजर आ रहा है, जहां मुख्य किरदार अनिरुद्ध (कृषाल आहूजा) और झनक (हिबा नवाब) एक-दूसरे से दूर हो गए है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि झनक जम्मू जाने के लिए ट्रेन पकड़ लेती है, मगर तेजस उसे नकली पुलिस द्वारा किडनैप करवा लेता है। दूसरी ओर अनिरुद्ध के बॉस ने उसे दिल्ली बुला लिया है, जिसके कारण घर में फिर से विवाद शुरू हो गया है। जबकि झनक को पता चलता है, कि उसका किडनैप करवा लिया गया है। वह तेजस को देखकर हैरान हो जाती है और वह उससे किडनैपिंग की वजह पूछती है। तेजस उसे बताता है, कि वह उसके साथ शादी करना चाहता है, जिसके खिलाफ झनक है। लेकिन, तेजस अनिरुद्ध को जान मारने के लिए गुंडे भेजने की धमकी देता है, जिसे सुनकर झनक घबरा जाती है और वह उसी अनिरुद्ध के जान की भीख मांगती है। आखिर में, मजबूरन उसे तेजस के साथ शादी करने के लिए हामी भरनी पड़ती है। झनकं यह सब सिर्फ और सिर्फ अनिरुद्ध की हिफाजत के लिए कर रही है।

 

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि तेजस एक प्रेस कांफ्रेंस करता है, जिसमें ढेर सारे मीडिया वाले शामिल रहते है। इस प्रेस कांफ्रेंस में तेजस सभी को बताता है, कि वह अपनी होने वालो बीवी को सभी मिलाएगा और जल्दी ही एक औरत घुंघट डाले आती है। जिसकी ओर सारे कैमरे हो जाते हैं। जल्दी ही वह औरत घुंघट हटाती है और यह औरत कोई और नहीं बल्कि खुद झनक रहती है। वह सभी के सामने ऐलान करती है, कि वह तेजस के साथ शादी करने वाली है, जिसे सुनकर अनिरुद्ध दंग रह जाता है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।