Jhanak Spoiler Alerts: तेजस के जाल में फंसी झनक, अर्शी ने पकड़ा अनिरुद्ध का झूठ

Jhanak Spoiler Alerts: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक झनक में तेजस झनक को किडनैप करने के लिए नकली पुलिस वालों का सहारा लेती है। जबकि दूसरी ओर अर्शी को अनिरुद्ध के झूठ के बारे में खबर लग जाती है।
Jhanak Spoiler Alerts: तेजस के जाल में फंसी झनक, अर्शी ने पकड़ा अनिरुद्ध का झूठ 47820

Jhanak Ep 194 1st June Update: लीना गंगोपाध्याय के मैजिक मोमेंट्स प्रोडक्शंस के बैनर तले निर्मित स्टार प्लस का लोकप्रिय धारावाहिक झनक (Jhanak) दर्शको का ध्यान खींचने में सक्षम नजर आ रहा है, जहां मुख्य किरदार अनिरुद्ध (कृषाल आहूजा) और झनक (हिबा नवाब) एक-दूसरे से दूर हो गए है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि झनक जम्मू जाने के लिए ट्रेन पकड़ लेती है और अनिरुद्ध खुद को उससे दूर पाकर बेहद दुखी महसूस करता है। इसके अलावा अर्शी अनिरुद्ध के हाथ में झनक द्वारा दी गई अंगूठी को देख लेती है और उससे कई तरह के सवाल करती हैं, मगर अनिरुद्ध उसे भटकाने में सफल होता है।

अर्शी ने पकड़ा अनिरुद्ध का झूठ

अर्शी अनिरुद्ध की अंगूठी के बारे में पता करने के लिए सोनार की दुकान पर जाती है और उससे पता करती है, कि इस अंगूठी को किसने खरीदा था। जल्दी ही उसे खबर लगती हैं, कि इस अंगूठी को झनक ने खरीदा था। अब अर्शी इस सवाल से परेशान है, कि झनक ने उसे अंगूठी सभी के सामने और अनिरुद्ध को चोरी छिपे क्यों दिया? अर्शी घर पर आने के बाद अनिरुद्ध का झूठ सभी के सामने लाती है और उससे झगड़ा करती है।

झनक हुई किडनैप

अनिरुद्ध झनक की सुरक्षा के लिए जम्मू स्टेशन पर पुलिस बल को तैनात करता है, मगर तेजस ने नकली पुलिस की मदद से झनक को किडनैप करने की योजना बना ली है। नकली पुलिस वाले झनक को अपने साथ लेकर जाते हैं और झनक इन सबसे अनजान है, कि वह तेजस के चंगुल में फंस चुकी है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।