Jhanak Spoiler Alerts: झनक हुई किडनैप, अर्शी के सवालों से तंग हुआ अनिरुद्ध

Jhanak Spoiler Alerts: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक झनक में तेजस झनक को किडनैप करने के नकली पुलिस वालों का सहारा लेती है।
Jhanak Spoiler Alerts: झनक हुई किडनैप, अर्शी के सवालों से तंग हुआ अनिरुद्ध 47764

Jhanak Ep 193 31st May Update: लीना गंगोपाध्याय के मैजिक मोमेंट्स प्रोडक्शंस के बैनर तले निर्मित स्टार प्लस का लोकप्रिय धारावाहिक झनक (Jhanak) दर्शको का ध्यान खींचने में सक्षम नजर आ रहा है, जहां मुख्य किरदार अनिरुद्ध (कृषाल आहूजा) और झनक (हिबा नवाब) एक-दूसरे से दूर हो गए है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि झनक ने फैसला किया है, कि वह जम्मू लौट जाएगी। अनिरुद्ध अपने प्यार को स्टेशन छोड़ने के लिए जाता है। वह उससे बातो ही बातों में अपने प्यार का इजहार भी करता है, मगर झनक उसकी भावनाओं को सुन नहीं पाती है। बाद में, झनक अनिरुद्ध को अंगूठी गिफ्ट करती हैं, जिसे वह दिल से लगा कर रखने का फैसला करता है।

झनक हुई किडनैप

अनिरुद्ध झनक की सुरक्षा के लिए जम्मू स्टेशन पर पुलिस बल को तैनात करता है, मगर तेजस ने नकली पुलिस की मदद से झनक को किडनैप करने की योजना बना ली है। नकली पुलिस वाले झनक को अपने साथ लेकर जाते हैं और झनक इन सबसे अनजान है, कि वह तेजस के चंगुल में फंस चुकी है।

अर्शी के सवालों से परेशान हुआ अनिरुद्ध

अर्शी अनिरुद्ध के हाथों में अंगूठी देख लेती है और वह इस मुद्दे को लेकर काफी हंगामा खड़ा करती है। वह उससे सवाल करती है, कि झनक ने अनिरुद्ध को चोरी छिपे अंगूठी क्यों गिफ्ट किया? अनिरुद्ध अर्शी की बातो को सुनकर चिढ़ जाता है और वह उसके शंके को दूर करने की कोशिश करता है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।