Jhanak Spoiler Alerts: झनक और तेजस की होगी शादी, किया ऐलान

Jhanak Spoiler Alerts: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक झनक में तेजस झनक को किडनैप कर लेता है, जिसके बाद मीडिया वालो के सामने झनक ऐलान करती है, कि वह तेजस के साथ शादी करने वाली है।
Jhanak Spoiler Alerts: झनक और तेजस की होगी शादी, किया ऐलान 47866

Jhanak Ep 195 2nd June Update: लीना गंगोपाध्याय के मैजिक मोमेंट्स प्रोडक्शंस के बैनर तले निर्मित स्टार प्लस का लोकप्रिय धारावाहिक झनक (Jhanak) दर्शको का ध्यान खींचने में सक्षम नजर आ रहा है, जहां मुख्य किरदार अनिरुद्ध (कृषाल आहूजा) और झनक (हिबा नवाब) एक-दूसरे से दूर हो गए है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि झनक जम्मू जाने के लिए ट्रेन पकड़ लेती है, मगर तेजस उसे किडनैप करने की पूरी तैयारी कर चुका है। वहीं दूसरी ओर अर्शी अनिरुद्ध के अंगूठी को लेकर काफी विवाद करती हैं, जिसके कारण अनिरुद्ध परेशान हो जाता है। अर्शी अनिरुद्ध का झूठ पकड़ने के लिए सोनार की दुकान पर जाती हैं, जिसके कारण फिर से घर में झगड़े शुरू हो जाते हैं। जबकि अनिरुद्ध ने झनक की सुरक्षा के लिए जम्मू स्टेशन पर पुलिस बल को तैनात किया है, मगर तेजस ने नकली पुलिस की मदद से झनक को किडनैप कर लेता है। जब यह बात अनिरुद्ध को पता चलती है, तो वह दंग रह जाता है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि तेजस एक प्रेस कांफ्रेंस करता है, जिसमें ढेर सारे मीडिया वाले शामिल रहते है। इस प्रेस कांफ्रेंस में तेजस सभी को बताता है, कि वह अपनी होने वालो बीवी को सभी मिलाएगा और जल्दी ही एक औरत घुंघट डाले आती है। जिसकी ओर सारे कैमरे हो जाते हैं। जल्दी ही वह औरत घुंघट हटाती है और यह औरत कोई और नहीं बल्कि खुद झनक रहती है। वह सभी के सामने ऐलान करती है, कि वह तेजस के साथ शादी करने वाली है, जिसे सुनकर अनिरुद्ध दंग रह जाता है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।