Jhanak Spoiler Alerts: अर्शी ने झनक पर उठाई उंगली, अनिरुद्ध हुआ गुस्सा

Jhanak Spoiler Alerts: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक झनक में अर्शी झनक के चरित्र पर सवाल उठाती है, जिसके कारण अनिरुद्ध गुस्सा हो जाता है।
Jhanak Spoiler Alerts: अर्शी ने झनक पर उठाई उंगली, अनिरुद्ध हुआ गुस्सा 48337

Jhanak Ep 205 12th June Update: लीना गंगोपाध्याय के मैजिक मोमेंट्स प्रोडक्शंस के बैनर तले निर्मित स्टार प्लस का लोकप्रिय धारावाहिक झनक (Jhanak) दर्शको का ध्यान खींचने में सक्षम नजर आ रहा है, जहां मुख्य किरदार अनिरुद्ध (कृषाल आहूजा) और झनक (हिबा नवाब) एक-दूसरे काफी दूर होने जा रहे हैं। जैसा कि आप सभी को पता है, कि सृष्टि और अर्शी की मां ने अनिरुद्ध को बता दिया है, कि उसकी और अर्शी की शादी कल होने वाली है। इसके अलावा अर्शी चाहती है, कि इस शादी में झनक भी शामिल हो। वहीं अनिरुद्ध अपनी नकली शादी को याद करके परेशान होता है। जल्दी ही उसे दूल्हा बनाया जाता है और अर्शी को बंगाली दुल्हन का रूप दिया जाता है। अर्शी अनिरुद्ध के पास कुछ मांगने आती है और उसे कसकर गले लगा लेती है। अनिरुद्ध अर्शी के गले लगने से नाखुश हैं, मगर वह कुछ कर नहीं सकता है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि अनिरुद्ध और अर्शी इस बारे में बात करते है, कि उनके बीच कोई तीसरा नहीं आना चाहिए। अर्शी अनिरुद्ध से कहती हैं, कि वह तीसरा शख्स कोई और नहीं बल्कि झनक है, जो हर बार उनकी शादी के बीच में आती है। अनिरुद्ध अर्शी को बताता है, कि उसने झनक की शादी राहुल के साथ तय कर दी है, क्योंकि वे दोनों एक-दूसरे को बेहद प्यार करते हैं। हालांकि, अर्शी का मानना है, कि झनक किसी एक शख्स के साथ प्यार नहीं कर सकती है और जल्दी ही झनक आ जाती है, जो सारी बाते सुन लेती है। अर्शी झनक को बातो ही बातों में चरित्रहीन कहती है, जिसके कारण अनिरुद्ध अर्शी पर बरस पड़ता है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।