Jhanak Spoiler Alerts: अनिरुद्ध ने की झनक और राहुल की शादी की तैयारी!

Jhanak Spoiler Alerts: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक झनक में अनिरुद्ध झनक की देखभाल के लिए राहुल को चुनता है और उसे उसके साथ शादी करने के लिए कहता है।
Jhanak Spoiler Alerts: अनिरुद्ध ने की झनक और राहुल की शादी की तैयारी! 48261

Jhanak Ep 204 11th June Update: लीना गंगोपाध्याय के मैजिक मोमेंट्स प्रोडक्शंस के बैनर तले निर्मित स्टार प्लस का लोकप्रिय धारावाहिक झनक (Jhanak) दर्शको का ध्यान खींचने में सक्षम नजर आ रहा है, जहां मुख्य किरदार अनिरुद्ध (कृषाल आहूजा) ने झनक (हिबा नवाब) और तेजस की शादी तुड़वा दी है। शो में आप सभी देखेंगे कि अनिरुद्ध को झनक की सलामती की चिंता सताती है, जिसके कारण वह राहुल को झनक के साथ शादी करने की सलाह देता है। राहुल अपनी कई दिक्कतों के बारे में खुलकर बात करता है, जिसे ख़त्म करने की तैयारी अनिरुद्ध ने कर ली है। अनिरुद्ध राहुल को नौकरी भी दिलाने की योजना में है, जिससे झनक और उसे कोई दिक्कत या तकलीफ न झेलनी पड़े। कूल मिलाकर अनिरुद्ध ने झनक और राहुल को एक करने का मन बना लिया है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि अर्शी और सृष्टि श्रीनगर पहुंच जाते हैं और उन दोनों की मुलाकात झनक और अनिरुद्ध से होती है। अर्शी अनिरुद्ध पर बरसते हुए उसके झूठ पर सवाल करती हैं, जिसे सुनकर अनिरुद्ध भड़क जाता है। अनिरुद्ध अर्शी की मां का भी भंडाफोड़ करता है और सभी को बताता है, कि झनक ने उसकी जान बचाने के लिए तेजस के साथ शादी करने के लिए हां किया था। इसके अलावा सृष्टि अनिरुद्ध को बताती हैं, कि उसकी शादी अर्शी के साथ कल होने वाली है। जबकि अर्शी ने अपनी शादी का न्योता झनक को भी दिया है, जिसे सुनकर अनिरुद्ध परेशान हो जाता है।

क्या झनक की आंखो के सामने हो जाएगी अनिरुद्ध और अर्शी की शादी? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।