Jhanak Spoiler Alerts: अनिरुद्ध ने तुड़वाया तेजस और झनक की शादी

Jhanak Spoiler Alerts: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक झनक में अनिरुद्ध तेजस और झनक की शादी को तोड़वा देता है।
Jhanak Spoiler Alerts: अनिरुद्ध ने तुड़वाया तेजस और झनक की शादी 48076

Jhanak Ep 200 7th June Update: लीना गंगोपाध्याय के मैजिक मोमेंट्स प्रोडक्शंस के बैनर तले निर्मित स्टार प्लस का लोकप्रिय धारावाहिक झनक (Jhanak) दर्शको का ध्यान खींचने में सक्षम नजर आ रहा है, जहां मुख्य किरदार अनिरुद्ध (कृषाल आहूजा) और झनक (हिबा नवाब) एक-दूसरे से दूर हो गए है और तेजस झनक के साथ जबरस्ती शादी करने जा रहा है। तेजस और झनक की शादी की भनक अनिरुद्ध को लग गई है, जिसके कारण वह भी उनकी शादी में पहुंच जाता है। अनिरुद्ध को देखकर झनक और तेजस हैरान हो जाते हैं और वह झनक से सवाल करता है, कि क्या वह यह शादी तेजस के दबाव में कर रही है। जबकि कई मीडिया वाले भी इस शादी में शामिल रहते हैं, जिनके कैमरे तेजस की ओर है।

तेजस घबरा जाता है, कि कहीं उसका भंडाफोड़ न हो जाए। वहीं दूसरी ओर झनक अनिरुद्ध के सवाल से परेशान हो जाती है। अनिरुद्ध ने उसे कह दिया है, कि उसकी हामी सुनने के बाद वह इस शादी से चले जाएगा, जिसे सुनकर झनक भावुक हो जाती है और वह सभी के सामने कहती हैं, कि यह शादी जोर-जबरदस्ती की शादी है। पुलिस वाले झनक की बातों को रिकॉर्ड करने की कोशिश करते हैं, तभी अचानक तेजस के गुंडे अनिरुद्ध को पकड़ लेते हैं। जबकि तेजस झनक पर बंदूक तानते हुए धमकी देता है, कि अगर उसने गवाही दी, तो वह अनिरुद्ध को जान से मार देगा।

अब क्या करेगी झनक? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।