Jhanak Spoiler Alerts: तेजस और झनक की शादी में पहुंचा अनिरुद्ध

Jhanak Spoiler Alerts: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक झनक में तेजस झनक के साथ शादी करने के लिए मंडप में बैठता है, जहां अनिरुद्ध आता है।
Jhanak Spoiler Alerts: तेजस और झनक की शादी में पहुंचा अनिरुद्ध 47962

Jhanak Ep 198 5th June Update: लीना गंगोपाध्याय के मैजिक मोमेंट्स प्रोडक्शंस के बैनर तले निर्मित स्टार प्लस का लोकप्रिय धारावाहिक झनक (Jhanak) दर्शको का ध्यान खींचने में सक्षम नजर आ रहा है, जहां मुख्य किरदार अनिरुद्ध (कृषाल आहूजा) और झनक (हिबा नवाब) एक-दूसरे से दूर हो गए है। इसके अलावा तेजस ने झनक की मजबूरियों का फायदा उठाते हुए उसे अपने साथ शादी करने के लिए मजबुर कर दिया है। तेजस उसके आगे शर्त रखता है, कि अगर झनक उसके साथ शादी नहीं करेगी, तो तेजस अनिरुद्ध को जान से मरवा देगा। झनक अनिरुद्ध की जान बचाने के लिए तेजस के साथ शादी करने के लिए तैयार हो जाती है, मगर तेजस ने झनक को यह बात सभी मीडिया वालो के सामने ऐलान करने के लिए कहा है। जल्दी तेजस एक प्रेस कांफ्रेंस बुलाता है, जहां झनक सभी को बताती है, कि वह तेजस के साथ ब्याह रचाने वाली है। पुलिस वाले झनक की बातों से हैरान हो गए है और उन्होंने इस बारे में अनिरुद्ध को जानकारी दे दी है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि अनिरुद्ध श्रीनगर आता है और पूरा माजरा समझने की कोशिश करता है। दूसरी ओर झनक और अनिरुद्ध शादी के मंडप में बैठते हैं, जहां अनिरुद्ध पहुंच जाता है। वह झनक से सवाल करता है, कि क्या वह यह शादी तेजस के दबाव में कर रही है। झनक अनिरुद्ध की बातों से परेशान हो जाती है। जबकि तेजस अनिरुद्ध को उसकी शादी खराब करने से रोकने के लिए बंदूक निकालता है और उसपर तान देता है।

अब क्या करेगी झनक? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।