Jhanak Spoiler Alerts: झनक की आंखो के सामने होगी अनिरुद्ध और अर्शी की शादी

Jhanak Spoiler Alerts: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक झनक में सृष्टि अनिरुद्ध और अर्शी की शादी कराने के जिद पर अड़ गई है। वह झनक के सामने उन दोनों की शादी कराएगी।
Jhanak Spoiler Alerts: झनक की आंखो के सामने होगी अनिरुद्ध और अर्शी की शादी 48189

Jhanak Ep 202 9th June Update: लीना गंगोपाध्याय के मैजिक मोमेंट्स प्रोडक्शंस के बैनर तले निर्मित स्टार प्लस का लोकप्रिय धारावाहिक झनक (Jhanak) दर्शको का ध्यान खींचने में सक्षम नजर आ रहा है, जहां मुख्य किरदार अनिरुद्ध (कृषाल आहूजा) ने झनक (हिबा नवाब) और तेजस की शादी तुड़वा दी है। अनिरुद्ध झनक को सभी के सामने गवाही देने के लिए कहता है, जिसके कारण तेजस का भंडाफोड़ हो जाता है। दूसरी ओर भरत ने अर्शी और सृष्टि को श्रीनगर में चल रहे विवाद की जानकारी दे दी है, जिसे सुनने के बाद वह दोनों हैरान हो जाते हैं। दोनों तुरंत के तुरंत श्रीनगर के लिए रवाना होते हैं और अब सृष्टि ने फैसला कर लिया है, कि वह अनिरुद्ध और अर्शी की शादी करवाएगी। जबकि झनक और अनिरुद्ध एक-दूसरे को लेकर काफी चिंतित होते हैं। वह अपने दिल की बात बताने में असफल रहते है। जबकि झनक को अनिरुद्ध की सलामती की फ़िक्र सता रही है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि अर्शी और सृष्टि श्रीनगर पहुंच जाते हैं और उन दोनों की मुलाकात झनक और अनिरुद्ध से होती है। अर्शी अनिरुद्ध पर बरसते हुए उसके झूठ पर सवाल करती हैं, जिसे सुनकर अनिरुद्ध भड़क जाता है। बाद में, सृष्टि अनिरुद्ध को बताती हैं, कि उसकी शादी अर्शी के साथ कल होने वाली है। इसके अलावा अर्शी ने अपनी शादी का न्योता झनक को भी दिया है, जिसे सुनकर अनिरुद्ध परेशान हो जाता है।

क्या झनक की आंखो के सामने हो जाएगी अनिरुद्ध और अर्शी की शादी? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।