Jhanak Spoiler Alerts: अनिरुद्ध और अर्शी की होगी शादी, झनक को करारा जवाब देगी सृष्टि

Jhanak Spoiler Alerts: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक झनक में सृष्टि अनिरुद्ध और अर्शी की शादी कराने के जिद पर अड़ गई है।
Jhanak Spoiler Alerts: अनिरुद्ध और अर्शी की होगी शादी, झनक को करारा जवाब देगी सृष्टि 48129

Jhanak Ep 201 8th June Update: लीना गंगोपाध्याय के मैजिक मोमेंट्स प्रोडक्शंस के बैनर तले निर्मित स्टार प्लस का लोकप्रिय धारावाहिक झनक (Jhanak) दर्शको का ध्यान खींचने में सक्षम नजर आ रहा है, जहां मुख्य किरदार अनिरुद्ध (कृषाल आहूजा) ने झनक (हिबा नवाब) और तेजस की शादी तुड़वा दी है। अनिरुद्ध झनक को सच बोलने के लिए कहता है, जिसके बाद झनक भावुक हो जाती है और वह सभी को बताती हैं, कि तेजस के धमकी के कारण उसने उसके साथ शादी करने के लिए हामी भरी थी। तेजस यह सब सुनकर भौखला जाता है, मगर मीडिया और पुलिस के कारण वह कुछ भी नहीं कर पाता है। इसके अलावा झनक पुलिस वालों को सामने तेजस के खिलाफ गवाही देती है और उसको रिकॉर्ड करवाती है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि सृष्टि को पता चल जाता है, कि अनिरुद्ध ने तेजस और झनक की शादी तुड़वा दी है। अर्शी भी यहां बात जानने के बाद चौक जाती है। अब सृष्टि ने फैसला किया है, कि वह अनिरुद्ध और अर्शी की शादी कल के कल करवाएगी। वह उन दोनों की शादी उसी मंदिर में करवाएगी, जहां अनिरुद्ध और झनक की नकली शादी हुई थी। इसके अलावा अर्शी और सृष्टि ने मिलकर झनक को ठिकाने लगाने की योजना बनाई है। दूसरी ओर झनक और अनिरुद्ध एक-दूसरे को लेकर काफी चिंतित होते हैं। झनक अनिरुद्ध को सलाह देती है, कि वह श्रीनगर से दूर चला जाए, नहीं तो तेजस उसे मरवा देगा।

अब क्या करेगी झनक? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।