गुम हैं किसी के प्यार में में विराट सत्या के हाथ में सईं का ब्रेसलेट देखकर हुए हैरान

गुम हैं किसी के प्यार में एक अजनबी के हाथ में सईं का ब्रेसलेट देखकर विराट हैरान रह जाएगा
In Ghum Hai Kisikey Pyar Mein, Virat is surprised to see Sai's bracelet in Satya's hand. 6396

कॉकरो और शैका एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के शो गुम है किसी के प्यार में में चौहान निवास में पाखी(ऐश्वर्या शर्मा) ने सई (आयशा सिंह) के साथ दुर्व्यवहार और अपमान किया जिसके कारण आकर्षक नाटक देखा गया है।जिस तरह से विराट (नील भट्ट) ने अपने नशे की हालत में सई के लिए अपने प्यार का इजहार किया, पाखी को अच्छा नहीं लगा।

अब, जैसा कि हमने पहले लिखा था, सईं के जीवन में एक नए लड़के की एंट्री होगी जिसका नाम डॉ सत्या अधिकारी हैं। वह एक मज़ेदार डॉक्टर होंगे जो उस अस्पताल में नए सहयोगी हैं जो सईं के साथ काम करते है।

उन दोनों के संबंध की शुरुआत नफरत से होगी, लेकिन बाद में अच्छे दोस्त बनेंगे।

आने वाले एपिसोड में डॉ सत्या के हाथ में सईं का ब्रेसलेट होगा। वह इसे ऑपरेशन थिएटर में छोड़ देती और जब विराट सईं को लंच देने के लिए अस्पताल आएंगे तो सत्या इसे ले जाएगा।

विराट किसी अजनबी के हाथ में सई का ब्रेसलेट देखकर चौंक जाएंगे।

अब विराट इसके बारे में क्या प्रतिक्रिया देगा?

अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।