इमली: इमली ने खोई याददाश्त, सिर्फ अथर्व के साथ शादी है याद

Imlie Spoiler: स्टार प्लस के धारावाहिक इमली में चीनी का दाव पड़ा उल्टा इमली ने खोई याददाश्त।
Imlie: Imlie loses her memory, only remembers her marriage with Atharva 2564

Imlie Spoiler: स्टार प्लस के सबसे लोकप्रिय धारावाहिको में से एक है इमली। दर्शकों को इमली और अथर्व का प्यार काफी पसंद आता है। हाल ही में धारावाहिक में काफी ड्रामा देखने मिला है। जहाँ मेघा चक्रवर्ती और करण वोहरा नायक वहीं सीरत कपूर एक खलनायक के किरदार में नजर आतें है। धारावाहिक की कहानी में अभी चीनी, इमली और अथर्व को हमेशा के लिए अलग करना चाहती है। इमली और अथर्व हॉट एयर बलून में वेलेंटाइन्स डे मनते और डांस करते हैं। जिसके खिलाफ चिनी एक शाजिस रचती है जिस वजह से हॉट एयर बलून नीचे गिरने लगता है।

स्टार प्लस पर आए धारावाहिक के प्रोमो में देखा जा सकता है की एक हादसे के वजह से इमली अपना याददाश्त खो देती है। यह घटना तब होती है जब चीनी का सच जानने के बाद इमली उसे बेनकाब करने जा रही होती है। तभी चीनी उसके सर पर झूमर गिरा देती है। जिस वजह से बुरी तरह घायल हो जाती है और उस अस्पताल में भर्ती कराया जाता है। जहाँ यह पता चलता है की इमली ने अपनी याददाश्त खो दी है और उसे सिर्फ अथर्व से हुई उसकी शादी याद है। इससे परा परिवार हैरान हो जाता है और सबसे ज्यादा दुख चीनी को होती है।

क्या इमली ने सचमे अपनी याददाश्त खोई है या वह सिर्फ चीनी को मजा चखाने के लिए ऐसा कर रही है।

यह आर्टिकल आपको कैसा लगा, अपने विचार हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं। और ऐसे ही खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहे।

अंकित तिवारी: कलम और किताबों के शौख ने मुझे इस क्षेत्र में खींच लाया। ख़बर के प्रति उत्सुकता और लिखाई की मोहब्बत ने मुझे पत्रकारिता के लिए प्रेरित किया। हिन्दी मेरे लिए न केवल एक भाषा है, बल्कि एक हथियार भी है जो मुझे अपने जीवन के संघर्षों से लड़ने और सफलता और उपलब्धि के पथ पर आगे बढ़ने में मदद करती है।