कैसे मुझे तुम मिल गए लिखित अपडेट 13 सितंबर 2024: अमृता ने बबीता का सामना किया, उसे बेनकाब करने की धमकी दी

'कैसे मुझे तुम मिल गए' के ​​आगामी एपिसोड (13 सितंबर) में दर्शकों को एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेगा जब अमृता बबीता से भिड़ती है और उसकी सच्चाई उजागर करने की धमकी देती है।
कैसे मुझे तुम मिल गए लिखित अपडेट 13 सितंबर 2024: अमृता ने बबीता का सामना किया, उसे बेनकाब करने की धमकी दी 51863

आगामी एपिसोड में, प्रियंका और इशिका को जमानत मिल जाती है, और कोई और नहीं बल्कि बबीता उन्हें बाहर आने में मदद करती है। हालाँकि, बबीता इशिका और प्रियंका को उनसे सब कुछ छीनने की धमकी देती है। जैसे ही बबीता पुलिस स्टेशन से बाहर आती है, अमृता (सृति झा) उसे देख लेती है और उससे भिड़ जाती है, और विराट (अरिजीत तनेजा) के सामने उसकी सच्चाई उजागर करने की धमकी देती है, जिससे बबीता परेशान हो जाती है।

कैसे मुझे तुम मिल गए आज का लिखित अपडेट

आज का एपिसोड दादी द्वारा बबीता को नुकसान पहुंचाने के लिए इशिका और प्रियंका को कोसने से शुरू होता है। विराट ने कहा कि वह यह सुनिश्चित करेगा कि बबीता और इशिका को कड़ी सजा मिले और इस बार बबीता उन्हें छोड़ देगी। अमृता ने दृश्य को तीव्र करते हुए इस बात पर प्रकाश डाला कि बबीता उन लोगों को नहीं छोड़ेगी जिन्होंने उसके साथ ऐसा किया। बबीता सुरक्षित महसूस करती है क्योंकि उसे लगता है कि कोई भी इशिका और प्रियंका पर विश्वास नहीं करेगा और वह बाकी चीजों के बारे में झूठ बोल सकती है।

दूसरी ओर, जहान इशिका और प्रियंका की गिरफ्तारी की खबर जय के साथ साझा करता है, जिससे उसे गहरा सदमा लगता है। विराट बबीता से कहता है कि वह इशिका और प्रियंका पर हत्या के प्रयास का आरोप लगाएगा। जैसे ही इशिका और प्रियंका को यह पता चला, प्रियंका ने बबीता को फोन किया और घटना के रिकॉर्डिंग सबूत के साथ उसे बेनकाब करने की धमकी दी, जिससे बबीता तनाव में आ गई।

बाद में, अमृता बबीता से भिड़ती है, जो बताती है कि वह किसी भी स्थिति में असली अपराधी को दंडित करना सुनिश्चित करेगी। जल्द ही, विराट आता है और अमृता को अपने घर जाने के लिए कहता है, क्योंकि उसकी माँ ने उसे पूजा के लिए बुलाया है। बबीता भी विराट को अपने साथ चलने के लिए कहती है, क्योंकि वह चाहती है कि विराट दूर रहे ताकि वह अपना काम कर सके, जिससे अमृता उत्सुक हो जाएगी।