कैसे मुझे तुम मिल गए 12 सितंबर 2024: विराट ने प्रियंका पर लगाया हत्या की कोशिश का आरोप, बबीता को मिली धमकियां

ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो कैसा मुझे तुम मिल गए के आगामी एपिसोड (12 सितंबर) में दर्शकों को एक दिलचस्प ड्रामा देखने को मिलेगा जब विराट, प्रियंका पर हत्या के प्रयास का आरोप लगाएंगे।
कैसे मुझे तुम मिल गए 12 सितंबर 2024: विराट ने प्रियंका पर लगाया हत्या की कोशिश का आरोप, बबीता को मिली धमकियां 51815

मुक्ता धोंड के मल्हार कंटेंट क्रिएटर्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी शो कैसे मुझे तुम मिल गए, अमृता (श्रीति झा) और विराट (अरिजीत तनेजा) की मुख्य भूमिकाओं वाले अपने गहन नाटक से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देता है, शो का आगामी एपिसोड 12 सितंबर को प्रसारित होता है। 2024, आपको अगले एपिसोड का बेसब्री से इंतजार करते हुए अपनी सीट से चिपकाए रखेगा।

आगामी एपिसोड में, विराट (अरिजीत तनेजा) उत्तेजित होकर अपने फैसले की घोषणा करता है कि वह अब प्रियंका के खिलाफ हत्या के प्रयास का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करेगा। वह स्पष्ट करता है कि बबीता उसे नहीं रोकेगी, जिस पर अमृता (सृति झा) बबीता को उकसाते हुए दृश्य को तेज कर देती है। बाद में, प्रियंका ने बबीता को फोन किया और बताया कि विराट उस पर हत्या के प्रयास का आरोप लगा रहा है, लेकिन बबीता ऐसी प्रतिक्रिया देती है जैसे उसे कोई परवाह नहीं है। तब प्रियंका ने बबीता के साथ एक चौंकाने वाला अपडेट साझा किया, जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने उस दृश्य को रिकॉर्ड किया था जब बबीता ने विराट के गिलास में टैबलेट मिला दी थी, जिससे बबीता परेशान हो गई थी।

आज का एपिसोड विराट द्वारा अमृता से माफ़ी मांगने से शुरू होता है, और वे दोनों एक मधुर क्षण का आनंद लेते हैं। जल्द ही, निम्मी और अन्य लोग चिल्लाने लगते हैं क्योंकि वे बबीता को घायल पाते हैं। विराट को अपनी मां को चोट पहुंचाने के लिए इशिका और प्रियंका पर गुस्सा आता है। वे डॉक्टर को बुलाते हैं, जबकि अमृता आश्चर्यचकित हो जाती है। उसे कुछ गड़बड़ लगती है और वह शादी की यादों को याद करती है, और उसे बबीता के खिलाफ सबूत (फटी साड़ी का एक टुकड़ा) मिलता है।

अमृता, जो अभी भी उलझन में है, प्रतिज्ञा करती है कि यदि वह बबीता को इस घटना में शामिल पाती है, तो वह उसे बेनकाब कर देगी और परिणाम भुगतेगी। दिलबर अमृता से बबीता से विराट को अलीबाग लाने का कारण पूछने के बारे में सवाल करता है। बबीता झूठ बोलती है और इशिका और प्रियंका पर आरोप लगाती है।

बाद में गुस्से में आकर विराट ने इशिका और प्रियंका के साथ सबसे बुरा करने का फैसला किया। अमृता ने उसे शांत किया। अमृता उस स्थिति को संभालती है जहां दिलबर आता है। जैसे ही विराट बबीता को देखता है, अमृता दिलबर को बबीता की सच्चाई बताती है, जिससे वह हैरान रह जाता है। बबीता से बिना शर्त प्यार करने वाला विराट इस चालाक चाल से अनजान है। अमृता बबीता को बेनकाब करने के लिए दिलबर के साथ अपनी योजना साझा करती है और वह यह बात बबीता के सामने कहती है।