गुम है किसी प्यार में: सईं और सावी ने मिलकर तैयार की एक प्यारी योजना

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सईं और सावी ने मिलकर तैयार की एक प्यारी योजना ।
Gum Hai Kisi Pyaar Mein: Sai and Savi hatch a sweet plan together 3561

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: दर्शकों का पसंदीदा धारावाहिक गुम है किसी प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) अपने अद्भुत एपिसोड द्वारा दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है।स्टार प्लस के इस शो को कॉकरो और शैका एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित किया गया है। जैसा कि हमें पता हैं, सई (आयशा सिंह) विनायक के मन से डर को बाहर निकालने के लिए हर संभव कोशिश करने में जुटी हुई है। लेकिन, पाखी द्वारा मिल रही निरंतर सुरक्षा और अति-भोग बच्चे की कोई सहायता नहीं कर पा रही है। चव्हाण के घर के बड़ों को भी एहसास होता है कि पाखी वास्तव में विनायक में डर पैदा कर रही है और उसे मिटाने की कोशिश नहीं कर रही है।

इस समय विनायक ने अपने कमरे से बाहर आना बंद कर दिया है। और पाखी उसे घर के अंदर रखने की हर संभव कोशिश करती है।

आगामी एपिसोड में सई विनायक को उसके कमरे से बाहर निकालने के लिए एक चतुर खेल खेलते हुए दिखाई देगा। वह विनायक और सावी के सभी दोस्तों को उनके घर के लॉन में खेलने के लिए आमंत्रित करेगी। वह भोजन के व्यंजनों का भव्य आयोजन करेगी और उन्हें चोर पुलिस खेलने की भी अनुमति देगी।

विराट की बेटी होने के नाते सावी पुलिस बनेगी और पुलिस वाले की तरह कपड़े पहनेगी। वह चोर को पकड़ने के बहाने विनायक के कमरे में भी दौड़ेगी।

क्या विनायक को बाहर आने और खेलने के लिए लुभाया जाएगा?

जानने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।