गुम है किसी के प्यार में लिखित अपडेट 6 सितंबर 2024: रजत ने सई को अपनी बेटी के रूप में स्वीकार किया, सावी हैरान

कॉकक्रो और शैका एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित जीएचकेपीएम के आगामी एपिसोड (6 सितंबर) में, आप एक बड़ा मोड़ देखेंगे जब रजत सई को अपनी बेटी के रूप में स्वीकार करता है।
गुम है किसी के प्यार में लिखित अपडेट 6 सितंबर 2024: रजत ने सई को अपनी बेटी के रूप में स्वीकार किया, सावी हैरान 51646

कॉकक्रो और शाका एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित स्टारप्लस के ‘गुम है किसी के प्यार में’ में, दर्शकों को एक दिलचस्प कहानी के साथ रोमांचक ड्रामा देखने को मिलता है। शो में सावी की भूमिका में भाविका शर्मा और रजत की भूमिका में हितेश भारद्वाज मुख्य कलाकार हैं। 6 सितंबर 2024 को प्रसारित होने वाले आगामी एपिसोड का अपडेट देखें।

आगामी एपिसोड में, सावी (भाविका शर्मा) आशिका के घर रजत (हितेश भारद्वाज) से मिलने पहुंचती है। आशिका सावी को दिखाती है कि रजत उसके साथ कैसा व्यवहार कर रहा है। आशिका ने बताया कि उसे रजत के बारे में बहुत बुरा लगता है। इस पर सावी आशिका को रोकती है और कहती है कि वह रजत के खिलाफ एक भी शब्द नहीं सुन सकती क्योंकि वह उसका पति है। सावी ने इस बात पर भी प्रकाश डाला कि अगर रजत आशिका से इतना प्यार करता था, तो उसे उसे नहीं छोड़ना चाहिए था।

गुम है किसी के प्यार में आज का लिखित अपडेट

आज का एपिसोड सावी के इस खुलासे से शुरू होता है कि रजत झूठा है। वह यह भी साझा करती है कि राजेंद्र ने बहिष्कार आंदोलन शुरू किया क्योंकि रजत ने सावी के साथ दुर्व्यवहार किया था। जल्द ही, भाग्यश्री भी आती है, और वह साईं और सवि को ईशा के घर पर देखकर आश्चर्यचकित हो जाती है। बाद में, भाग्यश्री को रजत के टिफिन की सच्चाई का पता चलता है और वह सावी को दोषी ठहराती है। लेकिन रजत स्टैंड लेता है और बताता है कि ईशा और शांतनु ने उसकी मदद की। इस पर भाग्यश्री उनके साथ रहने का वादा करती हैं।

बाद में, घर पर, सवि रजत से भिड़ती है और सई और उसके माता-पिता के प्रति उसके दुर्व्यवहार के लिए उसे ताना मारती है। सवी बताती है कि उसकी वजह से सई ने अपना आत्मविश्वास खो दिया है। सवि यह भी कहती है कि वह सई के पिता की तरह नहीं लगता है, जिससे रजत उत्तेजित हो जाता है और उसे गुस्सा आ जाता है, जो सावी पर चिल्लाता है। सावी रजत के व्यवहार से हैरान है और सोचती है कि क्या गलत है।

बाद में, रजत भाग्यश्री और राजेंद्र को रजत के व्यवहार के कारण रजत और साई की स्थिति के बारे में बात करते हुए सुनता है। तभी रजत को सावी की बात समझ आ जाती है। रजत ने फैसला किया कि वह सच्चाई का पता लगाएगा और डीएनए परीक्षण कराने की योजना बना रहा है। अगली सुबह, रजत ने सई को खुद को बैड गर्ल कहते हुए सुना, जिससे वह चिंतित हो गया। उसी समय, सावी को आश्चर्य होता है कि रजत कैसे अप्रभावित है।

रजत साई का डीएनए सैंपल लेता है और डीएनए टेस्ट कराने आता है। जैसे ही वह सैंपल देने के बाद अस्पताल से बाहर आता है, वह पिता-बेटी की जोड़ी को देखता है और सई के साथ अपने पलों को याद करता है। तब रजत फैसला करता है कि साई उसकी जैविक बेटी है या नहीं, लेकिन वह हमेशा के लिए उसकी बेटी रहेगी और फिर डीएनए परीक्षण से इनकार कर देती है।