गुम है किसी के प्यार में: भवानी ने बनाया सईं और विराट को करीब लाने की योजना

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: भवानी ने बनाया सईं और विराट को करीब लाने की योजना।
Ghum Hai Kisikey Pyar Mein: Bhavani plans to bring Sai and Virat closer 4251

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: कॉकरो और शैका एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित स्टार प्लस का बेहतरीन शो गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) अपने दमदार एपिसोड के बदौलत दर्शकों को आकर्षित करने में सक्षम है। जैसा कि हमें पता हैं, विराट (नील भट्ट) सई (आयशा सिंह) के लिए अपनी भावनाओं को संभालने की कोशिश कर रहा है। हालाँकि, भवानी समझ गई है कि विराट के मन में सईं के लिए प्रेम की भावनाएँ हैं। वह अब उन्हें एक साथ लाने के लिए उत्सुक है।

आने वाले एपिसोड में भवानी एक पेड़ पर गुलाब की कैंडीज सेट करते हुए और साईं के लिए होटल से खाने के पैकेट की व्यवस्था करते हुए दिखाई देंगे। वह सई को लुभाने के लिए ऐसा करेगी ताकि उसे लगे कि विराट ने सई के लिए यह सब खरीदा है।

हालांकि, पाखी से लड़ाई के बाद सई पहले ही परेशान हो जाएगा। पाखी अपने झुमके से सई का सामना करेगी जो उसे विराट की जेब में मिला होगा। इससे सई नाराज हो जाएगी और वह पाखी को वापस दे देगी।

भवानी भी विराट को वही करने की सलाह देती नजर आएंगी जो उनका दिल कहता है। वह विराट को बताएगी कि वह अब भी जानती है कि वह साईं से प्यार करता है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए बने रहें हमारे साथ।

गुम है किसी के प्यार में स्पॉइलर

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।