Ghum hai Kisikey pyar Meiin: रीवा ने किया लंडन जाने का फैसला

Ghum hai Kisikey pyar Meiin: पढ़िए, गुम है किसी के प्यार में' का स्पॉइलर।
Ghum hai Kisikey pyar Meiin: रीवा ने किया लंडन जाने का फैसला 21853

Ghum hai Kisikey pyar Meiin: कॉकरो और शाइका एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित स्टार प्लस का बेहतरीन शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ में सवी (भाविका शर्मा) और ईशान (शक्ति अरोड़ा) के साथ तड़के दार ड्रामा की एंट्री हुई हैं। पिछले एपिसोड के अनुसार, सवी की शादी समृद्ध लाटकर से हो रही है जो एक शराबी और बेकार शख्सियत है। उसे इस बात की भी जानकारी हैं,कि उसका परिवार शादी के बाद बहू के पढ़ने के खिलाफ नहीं है। इसलिए वह अपनी बड़ी आजी से शादी रोकने के लिए कहती है क्योंकि उसे अपने सपने पूरे करने हैं। दूसरी ओर, हम जानते हैं कि ईशान और रीवा प्यार में हैं और जल्द ही शादी करने वाले हैं। हालाँकि, रीवा (सुमित सिंह) एक बहुत बुद्धिमान लड़की है, उसे अपनी उच्च शिक्षा के लिए लंदन जाने का प्रस्ताव मिला है। हालाँकि, ईशान, जिसके पास अपनी माँ को खोने का दर्दनाक अतीत था, यह सुनकर परेशान हो जाता है। तभी रीवा ने लंदन न जाने का फैसला किया। वह अपने माता-पिता को समझाने के लिए मुंबई जाती है कि वह लंदन नहीं जाएगी।

आगामी एपिसोड में, रीवा एक दुविधा में फंसती हुई नजर आएंगी, जब उसके माता-पिता उसे बताएंगे कि ईशान उसे अपने साथ बांध रहा है और उसे अपने करियर में वह करने की अनुमति नहीं दे रहा है जो वह चाहती है। रीवा को अपनी माँ के बेहोश होने और बीमार पड़ने के बाद निर्णय लेने के लिए मजबूर होना पड़ता है।

रीवा परेशान होगी लेकिन लंदन जाने का फैसला लेगी।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।