Ghum hai Kisikey pyar Meiin: ईशा की जान बचाना हुआ मुश्किल, नहीं मिल रहा ब्लड बैंक में ख़ून

Ghum hai Kisikey pyar Meiin: पढ़िए, 'गुम है किसी के प्यार में' स्पॉइलर।
Ghum hai Kisikey pyar Meiin: ईशा की जान बचाना हुआ मुश्किल, नहीं मिल रहा ब्लड बैंक में ख़ून 26680

Ghum hai Kisikey pyar Meiin: स्टार प्लस (Star Plus) के लोकप्रिय धारावाहिक ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum hai Kisikey pyar Meiin) एक दिलचस्प ड्रामें की एंट्री हुई है। शो ने दर्शकों को मनोरंजीत करने में कोई कमी नहीं छोड़ी है। जैसा कि आप सभी को पता हैं, कि इशा को गोली लगने के बाद उसे आनन-फानन में अस्पताल में दाखिल किया जाता है। जहां उसका इलाज चालू रहता है। हालांकि, सवी इस बारे में जानकर बेहद परेशान हो जाती है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि, इशा को चढ़ाने के लिए अस्पताल में खून नहीं रहता है। जहां आप सभी देखेंगे कि सवी इशा के बिगड़ी तबीयत के चलते सवी बहुत परेशान रहती है और वह अस्पताल के स्टाफ से इस बारे में बात करती है। हालांकि, उसे पता चलता हैं, कि इशा के ब्लड ग्रुप का ब्ल्ड अस्पताल में नहीं है। स्टाफ सवी से कहती हैं, कि अभी कुछ कह नहीं सकते हैं। खून बहुत बह गया है। उन्हें खून की सख्त जरूरत है। क्या यहां कोई हैं, जिनका बल्ड ग्रुप ओ निगेटिव हो। यह सब जानने के बाद सवी बहुत ज्यादा परेशान हो जाती है और वह प्राथना करने लगती है।

हे भगवान! क्या सवी इशा के लिए ब्लड का जुगाड कर पाएंगी? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।