गुम है किसी के प्यार में स्पॉइलर: विराट की ‘मजनू’ हरकत से पाखी हुईं गुस्सा

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट की 'मजनू' हरकत से पाखी क्रोधित हो जाती है।
Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein spoiler: Virat's 'Majnu' act enrages Pakhi 3820

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: कॉकरो और शैका एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित स्टार प्लस का लोकप्रिय धारावाहिक गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) बदलते समय के साथ अपना अद्भुत प्रदर्शन कर रहा है। शो में साईं (आयशा सिंह) और सावी के अद्भुत प्रदर्शन ने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। जैसा कि हमें पता हैं, सावी ने साईं के प्रति विनायक की सोच को बदलने के लिए चव्हाण हाउस के आउटहाउस में रहने का फैसला किया है। हमने देखा हैं, कि अब विराट (नील भट्ट) को एहसास होने लगा है कि वह अब भी सई से प्यार करता है। भवानी को यह सारी बातें पता हैं और उसकी इच्छा हैं, कि विराट को रहने के लिए एक खुशहाल परिवार मिले।

हमने देखा है कि कैसे सईं ने अजय कांबले के रूप में नई मुसीबत को आमंत्रित किया है, जिसकी पत्नी ने अपने पति पर शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने की शिकायत की थी। अजय अब सई के जीवन के पीछे है और विराट इसे अच्छी तरह से महसूस करता है।

आने वाले एपिसोड में सईं और सावी की सुरक्षा के लिए विराट का डर देखा जाएगा। वह और अधिक तनावग्रस्त हो जाएगा क्योंकि सईं और सावी आउटहाउस में रहते हैं जो मुख्य घर से दूर है। विराट सईं और सावी की सुरक्षा के लिए पूरी रात आउटहाउस के बाहर रहेंगे। उसे ठंड लग जाएगी और चारों ओर मच्छर होंगे, वह सईं की साड़ी में खुद को लपेट कर कुर्सी पर सो जाएगा। पाखी जो यह देखेगी चौंक जाएगी और वह सई के लिए विराट के बढ़ते प्यार से परेशान हो जाएगी।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए मनोरंजन न्यूज़ को पढ़ें।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।