गुम है किसी के प्यार में स्पॉइलर: सई ने विराट को दी धमकी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सई ने विराट को धमकाया।
Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein spoiler: Sai threatens Virat 4146

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: स्टार प्लस (Star Plus) की शानदार पेशकश गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) अपने दमदार एपिसोड के चलते दर्शकों के दिलों में राज कर रहा है। शो को कॉकरो और शैका एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित किया गया है। जैसा कि हमें पता हैं, विराट (नील भट्ट) दो महिलाओं साई (आयशा सिंह) और पाखी (ऐश्वर्या शर्मा) के बीच फंसा हुआ है। जहां सई उनके दो बच्चों की मां हैं, तो वहीं पाखी विराट की पत्नी हैं। विराट को एहसास होने लगा हैं, कि वह अभी भी सई से प्यार करता है। भवानी की इच्छा हैं, कि विराट और सई एक हो जाएं, वहीं दूसरी ओर अश्विनी पाखी के परेशान वैवाहिक जीवन के लिए दुखी है।

इस मोड़ पर, सई चव्हाण हाउस के आउटहाउस में सावी के साथ रह रही है। माता-पिता के रूप में विराट और साईं के बीच अच्छी तालमेल बैठ चुका है और वे अपने बच्चों की देखभाल करते हैं। लेकिन, सई परेशान है क्योंकि किसी ने उसके खिलाफ विनायक को भ्रमित कर दिया है और विराट विनायक की चिंता और डराने के लिए कोई कदम नहीं उठा रहा है।

आगामी एपिसोड में, पाखी को इस बात का सामना करते हुए देखा जाएगा कि वह विराट को सई की ओर अधिक आकर्षित होते हुए देखती है। साई परेशान होगा कि विनायक उससे नफरत करता है। ऐसे में दोनों महिलाओं के प्रति विराट का कर्तव्य जटिल हो जाएगा। उसे पता नहीं चलेगा कि क्या करना है। जब वह सईं के जीवन में तनाव को कम करने की कोशिश करेगा, तो सईं धमकी देगी कि वह उस दिन की प्रतीक्षा कर रही है जब विनायक उसे अपनी माँ के रूप में स्वीकार करेगा। वह विराट से कहेगी कि वह जल्द ही अपने दोनों बच्चों के साथ घर से बाहर चली जाएगी। यह सुनकर विराट परेशान हो जाएगा‌।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए मनोरंजन न्यूज़ के साथ जुड़े रहें।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।