गुम है किसी के प्यार में लिखित अपडेट 7 सितंबर 2024: रजत परेशान हो गया, सावी चिंतित

कॉकक्रो और शैका एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित जीएचकेपीएम के आगामी एपिसोड (7 सितंबर) में, आप एक दिलचस्प मोड़ देखेंगे जब रजत परेशान हो जाता है, जिससे सावी चिंतित हो जाती है।
गुम है किसी के प्यार में लिखित अपडेट 7 सितंबर 2024: रजत परेशान हो गया, सावी चिंतित 51700

कॉकक्रो और शाका एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित स्टारप्लस टेलीविजन शो गुम है किसी के प्यार में एक दिलचस्प कहानी के साथ रोमांचक ड्रामा के साथ टीआरपी चार्ट में शीर्ष पर बना हुआ है। शो में सावी की भूमिका में भाविका शर्मा और रजत की भूमिका में हितेश भारद्वाज मुख्य कलाकार हैं। 7 सितंबर 2024 को प्रसारित होने वाले आगामी एपिसोड का अपडेट देखें।

आगामी एपिसोड में, आशिका सावी (भाविका शर्मा) को अपने घर बुलाती है, जहां रजत (हितेश भारद्वाज) नशे में हंगामा करता है। आशिका अपनी घृणित भावनाएँ व्यक्त करती है, जिससे सावी क्रोधित हो जाती है। सावी ने आशिका को चेतावनी दी कि वह रजत के बारे में कुछ भी गलत न कहे क्योंकि वह अब उसका पति है, जिससे आशिका चौंक गई।

गुम है किसी के प्यार में आज का लिखित अपडेट

आज का एपिसोड हर्ष के अपने घर पर आनंद लेने से शुरू होता है, यह जानने के बाद कि सईं उसकी बेटी नहीं है, रजत के व्यवहार और स्थिति की कल्पना करता है। आशिका हर्ष की चालाक योजना का खंडन करती है, लेकिन जब वह उसे रजत के तानों की याद दिलाता है तो वह उसका समर्थन करती है। हर्ष ने जानबूझकर रजत को परेशान करने के लिए उकसाया।

ऑफिस में रजत परेशान दिखता है जबकि अमन उसे प्रेजेंटेशन दिखाता है। रजत शराब पीने लगता है और अमन उससे अपनी समस्या साझा करने का अनुरोध करता है। लेकिन रजत उससे लड़ने लगता है, जिससे अमन चिंतित हो जाता है, जिसे सई से संबंधित कुछ गड़बड़ लगती है। अमन मृण्मयी को फोन करता है और उससे मिलता है। मृणमयी अमन के प्रति अपनी निराशा व्यक्त करती है। हालाँकि, अमन सवि और रजत के वैवाहिक जीवन को लेकर अपनी चिंता साझा करता है। वह अपने रिश्ते को बेहतर बनाने के लिए मृणमयी से मदद मांगता है।

दूसरी ओर, भाग्यश्री ईशा के घर आती है और एक अतिरिक्त डिश के साथ टिफिन लौटाती है जिसे ईशा ने रजत के लिए बनाया था। भाग्यश्री और ईशा के बीच तीखी लेकिन प्यारी लड़ाई होती है। बाद में, भाग्यश्री सईं को देखती है और उसे उस पर दया आती है। वह अपना चैंपियन बनाती है और अपना मूड अच्छा करती है।

फिर सावी ईशा के पास जाती है और उससे सिर पर तेल लगाने के लिए कहती है। ईशा और सावी रजत के बारे में बहस करते हैं, जिस पर सावी रजत के भ्रमित व्यवहार पर प्रकाश डालती है, जिससे वे चिंतित हो जाते हैं। नशे में रजत हर्ष के घर पहुंचा और उसे बाहर आने के लिए कहा।