गुम है किसी के प्यार में लिखित अपडेट 24 सितंबर 2024: सावी ने जवाब देने से इनकार कर दिया, रजत ने उसे घर से बाहर निकाल दिया

गुम है किसी के प्यार में (24 सितंबर) के आगामी एपिसोड में दर्शकों को एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेगा जब सावी रजत को जवाब देने से इनकार कर देगी।
गुम है किसी के प्यार में लिखित अपडेट 24 सितंबर 2024: सावी ने जवाब देने से इनकार कर दिया, रजत ने उसे घर से बाहर निकाल दिया 52135

कॉकक्रो और शाका एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित स्टारप्लस का शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ एक दिलचस्प कहानी के साथ टीआरपी चार्ट में शीर्ष पर है। शो में सावी की भूमिका में भाविका शर्मा और रजत की भूमिका में हितेश भारद्वाज मुख्य कलाकार हैं। 24 सितंबर 2024 को प्रसारित होने वाले आगामी एपिसोड का अपडेट देखें।

आगामी एपिसोड में, सावी (भाविका शर्मा) देर से घर आती है, और रजत (हितेश भारद्वाज) उससे पूछता है कि वह कहां थी। सावी ने जवाब देने से इंकार कर दिया, जिस पर रजत ने उसे घर से बाहर निकाल दिया और कहा कि अगर वह सई के लिए जिम्मेदार नहीं हो सकती, तो उसके लिए कोई जगह नहीं है।

गुम है किसी के प्यार में आज का लिखित अपडेट

आज का एपिसोड भाग्यश्री द्वारा रजत को सूचित करने से शुरू होता है कि सावी गायब हो गई है। वह सावी के बारे में शिकायत करती है और अपनी निराशा व्यक्त करते हुए कहती है कि उसने जल्दी घर आने और अपने दोस्त के लिए महाराष्ट्रीयन खाना बनाने का वादा किया था, लेकिन उसने ऐसा नहीं किया। वहीं सई सवि के बारे में पूछती रहती है. रजत चिंतित हो जाता है और ईशा और शांतनु से मिलता है, जो बताते हैं कि उन्हें सावी के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

ईशा और रजत सावी तक पहुंचने की कोशिश करते रहते हैं, और वे उसके सभी दोस्तों से पूछते हैं, लेकिन सावी कहीं नहीं मिलती है। जैसे ही रजत ने पुलिस में शिकायत दर्ज करने और अधिकारियों से मदद लेने का फैसला किया, सावी सभी को चौंकाते हुए घर आ गई। रजत सावी से उसके ठिकाने के बारे में सवाल करता है, लेकिन वह गोपनीय रहती है और रजत को ताना मारती है कि सुबह उसने उसे अपने जीवन में शामिल न होने के लिए कहा था, इसलिए उसे भी उसके जीवन में शामिल होने की ज़रूरत नहीं है।

भाग्यश्री, ईशा और शांतनु के कहने के बाद भी सवि किसी से कुछ भी शेयर नहीं करती हैं. तब रजत उससे पूछता है कि वह उसे बताए कि वह सई के लिए कहां थी क्योंकि उसे चोट लगी थी और वह उसके लिए पूछ रही थी। फिर भी सवि सभी से माफ़ी मांगती है और सई के कमरे में जाती है। सावी, साई की देखभाल करती है और उससे प्यार करती है। रजत सावी के बारे में अपनी चिंता और साई को खोने के डर को व्यक्त करता है।

दूसरी ओर, अर्श रजत को चोट पहुंचाने के इरादे से आधी रात को कियान का जन्मदिन मनाता है। ईशा और शांतनु सवि के व्यवहार को लेकर बहस करते हैं। अगले दिन, भाग्यश्री कियान का जन्मदिन मनाने के लिए और अपने पोते के साथ न रह पाने के बारे में अपना दर्द व्यक्त करने के लिए कई व्यंजन बनाती है।