गुम है किसी के प्यार में लिखित अपडेट 20 सितंबर 2024: रजत बने सुपरहीरो, सावी और साई को गुंडों से बचाया

स्टारप्लस के शो गुम है किसी के प्यार में के आगामी एपिसोड में दर्शकों को एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेगा जब रजत एक सुपरहीरो बन जाता है और सावी और साई को बचाता है।
गुम है किसी के प्यार में लिखित अपडेट 20 सितंबर 2024: रजत बने सुपरहीरो, सावी और साई को गुंडों से बचाया 52058

कॉकक्रो और शाका एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित स्टारप्लस का शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ एक दिलचस्प कहानी के साथ टीआरपी चार्ट में शीर्ष पर है। शो में सावी की भूमिका में भाविका शर्मा और रजत की भूमिका में हितेश भारद्वाज मुख्य कलाकार हैं। 20 सितंबर 2024 को प्रसारित होने वाले आगामी एपिसोड का अपडेट देखें

आगामी एपिसोड में, सावी (भाविका शर्मा) को रजत (हितेश भारद्वाज) से माफी मांगने के लिए प्यारे नोट मिलते हैं, जिससे वह हैरान रह जाती है। इसके साथ ही, रजत का उसे एक और मौका देने का संकेत उसे भ्रमित कर देता है। रजत अप्रत्यक्ष रूप से सावी को अपनी यात्रा शुरू से शुरू करने के लिए कहता है।

गुम है किसी के प्यार में आज का लिखित अपडेट

आज का एपिसोड सावी द्वारा अपनी और रजत की प्रेम कहानी बताने से शुरू होता है। सावी ने बताया कि कैसे वह स्कूल में रजत से मिली और कैसे, वहीं से उसकी यात्रा शुरू हुई। सावी झूठ बोलती है और रजत से मिलने की एक सुखद कहानी साझा करती है, पता चलता है कि वे पड़ोसी हैं, और बातचीत शुरू होने पर उनके बीच अच्छी बॉन्डिंग हो गई। अंत में, सावी रजत और सावी को करीब लाने का श्रेय साई को देती है, जिससे सावी खुशी से झूम उठती है।

रजत और सावी की प्रेम कहानी हर किसी को पसंद है. हालाँकि, रजत और सावी की कैटफाइट शुरू हो जाती है क्योंकि वे फिर से दर्शकों के बीच बैठते हैं। जल्द ही, मेजबान एक गेम की घोषणा करता है जहां पतियों को सामान और सामान का उपयोग करके अपनी पत्नियों को तैयार करना होता है। रजत ने भाग लेने से इंकार कर दिया, लेकिन सईं इस पर जोर देती है। सावी ने रजत को ताना मारा कि वह कार्य जीतने में असमर्थ है; हालाँकि, रजत अभी भी खुद को न देने का विकल्प चुनता है। लेकिन सावी के लिए, राजग भाग लेता है।

हर कोई सामान लेता है. जैसे ही घंटी बजती है, बड़ा रजत स्थिर रहता है, और वह देखता है कि सावी के लिए कोई सामान नहीं बचा है। रजत अपने दिमाग का उपयोग करता है और फूलों का हार, झुमके और अंगूठियां बनाता है और पहले काम पूरा करता है। रजत टास्क जीत जाता है और उसे सर्वश्रेष्ठ परिवार का टैग मिल जाता है, जिससे सई खुश हो जाती है।

बाद में, घर के रास्ते में, रजत साईं की प्रशंसा करता है, और वे कार पर कुछ पानी के गुब्बारे फेंके हुए देखते हैं। रजत ने कार रोक दी और जैसे ही वह बाहर आया, उसने गुंडों को देखा और सावी को अंदर रहने के लिए कहा। इससे पहले कि रजत भाग पाता, गुंडे उसे पकड़ लेते हैं। रजत आत्मसमर्पण कर देता है, लेकिन गुंडों की नजर सावी और साई पर होती है और फिर वह एक सुपरहीरो बन जाता है और सावी और साई को गुंडों से बचाता है।

घर पर, सावी रजत की देखभाल करती है और रजत के घावों पर मरहम लगाती है, और उनकी केमिस्ट्री राजेंद्र, अमन और मृण्मयी को खुश करती है। वे अपनी एकजुटता को पसंद करते हैं।