गुम है किसी के प्यार में लिखित अपडेट 19 सितंबर 2024: सावी ने रजत से माफी मांगी, क्या वे करीब आ रहे हैं?

गुम है किसी के प्यार में (19 सितंबर) के आगामी एपिसोड में दर्शकों को एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेगा जब सावी रजत से माफी मांगेगी।
गुम है किसी के प्यार में लिखित अपडेट 19 सितंबर 2024: सावी ने रजत से माफी मांगी, क्या वे करीब आ रहे हैं? 52031

कॉकक्रो और शाका एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित स्टारप्लस का शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ एक दिलचस्प कहानी के साथ टीआरपी चार्ट में शीर्ष पर है। शो में सावी की भूमिका में भाविका शर्मा और रजत की भूमिका में हितेश भारद्वाज मुख्य कलाकार हैं। 19 सितंबर 2024 को प्रसारित होने वाले आगामी एपिसोड का अपडेट देखें

आगामी एपिसोड में, रजत (हितेश भारद्वाज) सावी (भाविका शर्मा) से माफ़ी मांगता है और एक अच्छे नोट पर अपनी यात्रा फिर से शुरू करता है। सावी अनजान दिखती है और रजत के नरम पक्ष से आश्चर्यचकित है, जो एक-दूसरे के प्रति उनके आकर्षण का संकेत देता है।

गुम है किसी के प्यार में आज का लिखित अपडेट

आज का एपिसोड सावी को अपनी गलती का एहसास होने और रजत से माफी मांगने के फैसले से शुरू होता है। सावी रजत को खोजती है लेकिन वह कहीं नहीं मिलता है। इस बीच, रजत अपने बाथरूम में नहाता है, जहाँ पानी की आपूर्ति बंद हो जाती है, और वह पानी के लिए चिल्लाता है क्योंकि साबुन से उसकी आँखों में जलन होती है। सावी रजत की चीख सुनती है और पानी से भरी बाल्टी लाती है।

सावी बिना कोई शोर मचाए रजत को बाथरूम में पानी देती है, जहां गलती से सवी रजत को बिना कपड़ों के देख लेती है, जिससे उन दोनों को अजीब स्थिति हो जाती है। सवि स्कूल के लिए निकल जाती है, और रजत अभिभावक-शिक्षक बैठक के लिए आने के लिए सहमत हो जाता है। रजत स्कूल आता है जहाँ एक शिक्षिका के रूप में सावी उसे चिढ़ाती है और रजत और सावी के बीच एक ज़बरदस्त केमिस्ट्री दिखाई देती है। सावी एक पल रुकती है और रजत से कल रात की अपनी गलती के लिए माफी मांगती है।

बाद में, माता-पिता-शिक्षक बैठक के दौरान रजत और सावी बहस करते हैं, और फिर मेजबान उन्हें मंच पर बुलाता है, जहां रजत को पता चलता है कि उनके पास बताने के लिए कोई प्रेम कहानी नहीं है। वहीं, सई की सहेली उसे बताती है कि उसके माता-पिता के बीच झगड़े हो सकते हैं, जिससे सई परेशान हो जाती है। फिर सावी माइक लेती है और अपनी और रजत की प्रेम कहानी साझा करती है। दूसरी ओर, आशिका को वित्तीय समस्याओं का सामना करना पड़ता है और आश्चर्य होता है कि क्या उसने अर्श का घर छोड़कर सही किया।