गुम है किसी के प्यार में लिखित अपडेट 12 अक्टूबर 2024: भाग्यश्री ने सावी को घर से बाहर निकाला, ईशा ने रजत को ताना मारा

गुम है किसी के प्यार में (12 अक्टूबर) के आने वाले एपिसोड में, दर्शकों को एक बड़ा ड्रामा देखने को मिलेगा जब भाग्यश्री सावी को घर से बाहर निकाल देगी।
Auto Draft 52699

आगामी एपिसोड में, सावी (भाविका शर्मा) स्कूल आती है, जहाँ सई उसे देखती है और उसे गले लगाना चाहती है। लेकिन जैसे ही सावी सई के लिए अपनी बाहें खोलती है, आशिका उसका मज़ाक उड़ाती है और सावी को चरित्रहीन कहती है। हर कोई सावी को ताना मारना और उससे नफरत करना शुरू कर देता है। स्कूल अथॉरिटी भी उसे सस्पेंड कर देती है और उसे स्कूल छोड़ने के लिए कहती है क्योंकि इससे स्कूल की प्रतिष्ठा खराब हो सकती है। रजत (हितेश भारद्वाज) चुप रहता है।

गुम है किसी के प्यार में आज का लिखित अपडेट

आज के एपिसोड में, तारा सावी को थप्पड़ मारती है, जिससे सभी हैरान रह जाते हैं। रजत तारा से सवाल करता है और वह बताती है कि सावी ने खुद जिगर को मैसेज किया था क्योंकि वह उसके करीब आना चाहती थी। सावी चौंक जाती है और यह कहने की कोशिश करती है कि उसने ऐसा कुछ नहीं किया। लेकिन तारा अपने नंबर से मैसेज दिखाती है। सावी रजत से पूछती है कि क्या वह उस पर भरोसा करता है, लेकिन वह चुप रहता है और उसे अपना फोन देने के लिए कहता है। रजत सावी के मैसेज देखकर हैरान रह जाता है। तारा सावी पर जिगर को बहकाने की कोशिश करने का आरोप लगाती है।

जिगर सावी से माफ़ी मांगता है और उसे बताता है कि जिस दिन से वह घर में आया है, तब से वह उससे संपर्क करने की कोशिश कर रही है। सावी जिगर से सच बताने के लिए कहता है, लेकिन कोई भी सावी पर भरोसा नहीं करता। भाग्यश्री सावी को चरित्रहीन कहती है और उसे घर से बाहर निकाल देती है। सावी को ऐसी हालत में देखकर ईशा चौंक जाती है। सावी पर आरोप लगाने के लिए ईशा भाग्यश्री और ठक्कर परिवार से सवाल करती है। वह दावा करती है कि अगर सावी कह रही है कि जिगर ने उसके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की, तो उसने ऐसा किया था। ईशा सावी को अपने साथ ले जाती है और रजत को चुप रहने के लिए ताना मारती है।

सावी चुप रहता है, और मृण्मयी क्रोधित हो जाती है और रजत से भिड़ने की योजना बनाती है। सावी का भाई मृण्मयी को शांत करता है और सावी को आराम करने के लिए कहता है। अमन ईशा के घर आता है, और मृण्मयी उससे भिड़ जाती है और उस पर और रजत पर उसकी और सावी की ज़िंदगी खराब करने का आरोप लगाती है। वह बताती है कि रजत ने सावी के चरित्र पर सवाल उठाए हैं।