गुम हैं किसी के प्यार में: विराट ने सई के लिए अपने प्यार का किया इजहार

गुम हैं किसी के प्यार में में विराट सई के सामने अपने प्यार का इजहार करते नजर आएंगे
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: Virat expresses his deep love feelings to Sai 5635

कॉकरो और शाईका एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के शो गुम है किसी के प्यार में में होली के साथ नए ड्रामा और नए ट्विस्ट ने कहानी में नया मोड़ लाया है। विराट (नील भट्ट) भांग के नशे में चूर होता है और वह अपने तरीके से सई (आयशा सिंह) के प्रति अपने प्यार को व्यक्त करता है।

हमने लिखा है कि कैसे उसने सईं के हाथ को अपने हाथ से हथकड़ी से बांध लिया और उसे पूरे कार्यक्रम स्थल पर साथ घूम रहा है। वह सई को रंग लगाता है जहां विराट सई की मांग भी भर देता है। इससे परिवार में सभी सदस्य सदमे में थे, पाखी (ऐश्वर्या शर्मा) इसे रोकने की कोशिश करती है। हालांकि जब विराट ने लगातार सई को पत्नी बताया तो वह नाराज हो जाती है।

आने वाला एपिसोड काफी ड्रामाटिक और इमोशनल होगा। विराट की आंखों में आंसू आ जाएंगे और वह सईं से अपने सभी गलत कामों के लिए माफी मांगेगा। वह उसे बताएगा कि वह उसके साथ कैसे खुश रहना चाहता है। वह उसे गले लगाएगा, वह उससे कहेगा कि वह उससे दूर न जाए।

उसे यह सब बात करते देख सई चौंक जाएगी।

क्या सई को एहसास होगा कि विराट अब भी उससे प्यार करता है?

अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।