Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशान ने भोसले इंस्टीट्यूट में सवी का दाखिला किया खारिज

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: पढ़िए, गुम है किसी के प्यार में का स्पॉइलर।
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशान ने भोसले इंस्टीट्यूट में सवी का दाखिला किया खारिज 22751

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: कॉकरो और शाइका एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित स्टार प्लस का लोकप्रिय धारावाहिक ‘गुम है किसी के प्यार में’ में सवी (भाविका शर्मा) के घर से भाग जाने के बाद से शो में एक दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई हैं। क्योंकि वह समृद्ध के साथ गलत ब्याह नहीं रचाना चाहती थी। भवानी इस बात से नाराज हैं, कि सवी ने उसे बिना बताए इतना बड़ा फैसला लेने का निर्णय किया। गौरतलब हैं, कि सवी को कॉलेज पहुंचने में देर हो जाती हैं, जिसके कारण वह शांतनु से नहीं मिल पाती है। इसलिए वह आगे की हिदायत के लिए ईशा को बुलाती है। शांतनु सवि के लिए परिसर के एक कमरे में रहने की व्यवस्था करता है। दुर्भाग्य से, उसे रात में ईशान के कमरे में रुकने के लिए कहा जाता है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे, कि ईशान और सवी आमने-सामने आते है। ईशान को यह बात पसंद नहीं आती हैं, कि सवी ने संस्थान में शरण ली और वह उसे गलत तरीके से इस्तेमाल किया। वह उसे संस्थान में शामिल करने से इंकार करता है और वह सवी को कहता हैं, कि केवल विद्वान उम्मीदवार ही संस्थान में प्रतिष्ठित सीट हासिल करते हैं।

क्या सवी ईशान को सीट के लिए चुनौती देंगी? जानने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।