Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: हरिनी के कारण दुविधा में फंसे ईशान और सवि

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: हरिनी के कारण दुविधा में फंसे ईशान और सवि।
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: हरिनी के कारण दुविधा में फंसे ईशान और सवि 46753

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: कॉकरो और शाइका एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक गुम है किसी के प्यार में दमदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां दर्शक देखेंगे कि ईशान (शक्ति अरोड़ा) और सवि (भाविका शर्मा) के रिश्ते समय के साथ बिखर जाते हैं। जैसा कि हम जानते हैं, सवि ने भोसले इंस्टीट्यूट से पहले अपना चाय का स्टॉल शुरू किया था, जिससे भोसले परेशान हो गए थे। हालात और खराब हो गए हैं, ईशान को उसके परिवार द्वारा सवी से तलाक लेने के लिए मजबूर किया जा रहा है। ईशान ने सवि को कागजात दिए हैं और जल्द से जल्द इस पर साइन करने के लिए कहा है। लेकिन, ईशान और सवि अपने साथ बिताए पलों को याद कर रहे हैं। हमने सुरेखा को ईशान और रीवा (सुमित अरोड़ा) के लिए एक सगाई समारोह आयोजित करके ईशान के लिए आगे की योजना बनाते हुए भी देखा। ईशान को दुख हुआ क्योंकि उसे समझ नहीं आ रहा था कि वह कैसे प्रतिक्रिया दे। दूसरी ओर, ईशान ने सवि को तलाक के कागजात पर साइन करने के लिए मजबूर किया।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि हरिनी होश में आती है, जिसके कारण ईशान और सवि को हरिणी से मिलने के लिए अस्पताल जाना पड़ता है। सवि और ईशान को एक साथ देखकर हरिणी खुश हो जाती है। वह उनकी मदद करने और सवि की रक्षा करने के लिए ईशान को धन्यवाद करती है। हरिणी सवि से उनकी शादी के बारे में बात करती है। हालांकि, डॉक्टरों का कहना है, कि हरिनी को मानसिक तनाव से दूर रखना होगा, जिसे जानकर ईशान दंग रह जाता है। ईशान सवि को से कहता है, कि उन्हें हरीनी के खातिर अपनी वैवाहिक समस्याओं को छिपाना होगा। हालाँकि, सवि झूठ पर टिकी नहीं रहना चाहती है और हरिनी के साथ अपने रिश्ते के बारे में सच्चाई बताना चाहती है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए बने रहे हमारे साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।