Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: चिन्मय ने सवी के साथ की बदसलूकी; ईशान हुआ आग-बबूला

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: चिन्मय ने सवी के साथ की बदसलूकी।
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: चिन्मय ने सवी के साथ की बदसलूकी; ईशान हुआ आग-बबूला 44993

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: कॉकरो और शाइका एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित स्टार प्लस का लोकप्रिय धारावाहिक गुम है किसिके के प्यार में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में चिन्मय (आयुष आनंद) की ईशान (शक्ति अरोड़ा) से मुलाकात और उसकी पिटाई ने दर्शको के मनोरंजन का खास ख्याल रखा है। गौरतलब है, कि चिन्मय की हरकतों से ईशान जख्मी ही गया था। इसके अलावा सवी (भाविका शर्मा) को इस बारे में भी खबर लगती है, कि चिन्मय राव साहब और अक्का साहब का बेटा है। जबकि चिन्मय के घर पर नहीं आने से ईशान परेशान होता है। वहीं सवी ने शिखा को अपने पति से मुलाकात करते हुए देखा।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे चिन्मय खूब जश्न के साथ घर पर आता है। वह घर में अपना हक मांगता और ईशान-सवी का मजाक बनाता है। चिन्मय अपने जीवन में दो महिलाओं के होने के लिए ईशान की प्रशंसा करता है। जब सवी चिन्मय द्वारा ईशान को मारने के खिलाफ खड़ी होगी तो चिन्मय उसे घर से बाहर भेजने की कसम खाएगा। सवि चिन्मय को शब्दों से समझाने की कोशिश करेगी, जब चिन्मय उसके साथ दुर्व्यवहार करेगा। ईशान गुस्से में आ जाएगा और चिन्मय से कहेगा कि वह उसकी पत्नी के साथ दुर्व्यवहार न करे।
चिन्मय किसी की बात नहीं मानेगा और घर में नौकरों के कमरे पर कब्जा कर लेगा। सुरेखा, शिखा और ईशान चिन्मय को उसके कमरे में लाने की पूरी कोशिश करेंगे, लेकिन वह अपनी जिद पर अड़ा रहेगा।

खैर, दोस्तो अब आगे क्या होगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंटसेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।