गुम है किसी के प्यार में लिखित अपडेट 16 अक्टूबर 2024: आशिका ने सई को चुराने के लिए रजत और सावी के खिलाफ साजिश रची

गुम है किसी के प्यार में (16 अक्टूबर) के आगामी एपिसोड में, दर्शकों को एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेगा जब आशिका रजत और सावी के खिलाफ साजिश रचती है।
गुम है किसी के प्यार में लिखित अपडेट 16 अक्टूबर 2024: आशिका ने सई को चुराने के लिए रजत और सावी के खिलाफ साजिश रची 52774

कॉकक्रो और शाका एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित स्टारप्लस का शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ एक दिलचस्प कहानी के साथ टीआरपी चार्ट में शीर्ष पर है। शो में सावी की भूमिका में भाविका शर्मा और रजत की भूमिका में हितेश भारद्वाज मुख्य कलाकार हैं। 16 अक्टूबर 2024 को प्रसारित होने वाले आगामी एपिसोड का अपडेट देखें।

आगामी एपिसोड में, रजत (हितेश भारद्वाज) जिगर को सबके सामने बेनकाब करने और उसे अपनी दवा का स्वाद चखने की अनुमति देने का फैसला करता है। उसकी मुलाकात तस्पसी से होती है, जो उससे बात करने से इंकार कर देती है, लेकिन वह अनुरोध करता है कि वह उसकी मदद करे क्योंकि केवल वह ही सावी (भाविका शर्मा) को बचा सकती है।

गुम है किसी के प्यार में आज का लिखित अपडेट

आज का एपिसोड रजत द्वारा सई को सावी से मिलवाने के साथ शुरू होता है। सावी और साई खुश हो जाते हैं और एक दूसरे को गले लगाते हैं। ईशा सावी और साई के लिए हॉट चॉकलेट बनाती है लेकिन अपनी बेटी का समर्थन न करने के लिए रजत को एक खाली मग देती है। रजत सावी का फोन लौटाकर वहां से चला जाता है। सावी ईशा से फोन फेंकने के लिए कहती है क्योंकि इससे वह दोषी बन जाती है, जिसे रजत सुन लेता है।

रजत तापसी से मिलने की कोशिश करता है, लेकिन वह उससे बचती है। उसे कुछ गड़बड़ लगती है और वह सत्य की खोज करने का निर्णय लेता है। रजत घर लौटता है और जिगर को तापसी को धमकाते हुए सुनता है। रजत ने जिगर को बेनकाब करने और उसे सही जगह पर रखने का फैसला किया। सावी के रिश्तेदार ने आशिका को फोन किया और उसे बताया कि सावी और रजत अलग रह रहे हैं। आशिका इसका इस्तेमाल उनके खिलाफ करती है। सी उनके खिलाफ साजिश रचती है और उन्हें सच्चाई दिखाने के बाद अपने फैसले पर पुनर्विचार करने के लिए जज से मिलती है।

दूसरी ओर, जिगर रजत के घर से भागने की योजना बनाता है क्योंकि उसे लगता है कि सावी उसे कभी भी बेनकाब कर देगी। तारा जिगर से रुकने का अनुरोध करती है, लेकिन वह मना कर देता है और उससे कहता है कि अगर वह उसे छोड़ना चाहती है, तो वह जा सकती है, लेकिन तारा जिगर के साथ रहती है।