गुम है किसी के प्यार में लिखित अपडेट 4 सितंबर 2024: राजेंद्र ने बहिष्कार आंदोलन पर रजत, सावी को दंडित करने का फैसला किया

कॉकक्रो और शैका एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित जीएचकेपीएम के आगामी एपिसोड (4 सितंबर) में, दर्शकों को एक बड़ा नाटक देखने को मिलेगा जब राजेंद्र रजत को उसके दुर्व्यवहार के लिए दंडित करने का फैसला करता है।
गुम है किसी के प्यार में लिखित अपडेट 4 सितंबर 2024: राजेंद्र ने बहिष्कार आंदोलन पर रजत, सावी को दंडित करने का फैसला किया 51563

कॉकक्रो और शाका एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित स्टारप्लस टेलीविजन शो गुम है किसी के प्यार में एक दिलचस्प कहानी के साथ दर्शकों का मनोरंजन करता है। शो में सावी की भूमिका में भाविका शर्मा और रजत की भूमिका में हितेश भारद्वाज मुख्य कलाकार हैं। 4 सितंबर 2024 को प्रसारित होने वाले आगामी एपिसोड का अपडेट देखें।

आगामी एपिसोड में, आशिका देर रात सावी को गुमराह करती है। वह बताती है कि रजत उसके घर आया है और उसके शयनकक्ष में अराजकता पैदा कर दी है। सावी यह सुनकर आश्चर्यचकित हो जाती है और जाने का फैसला करती है। दूसरी ओर, आशिका ने सावी के लिए कुछ योजना बनाई है।

गुम है किसी के प्यार में आज का लिखित अपडेट

आज का एपिसोड सावी (भाविका शर्मा) द्वारा रजत (हितेश भारद्वाज) को उसके व्यवहार के लिए ताने मारने से शुरू होता है। भाग्यश्री सावी को रोकने की कोशिश करती है, लेकिन राजेंद्र हस्तक्षेप करता है और रजत की गलती को उजागर करता है। राजेंद्र बताते हैं कि रजत बहुत लापरवाह हो गया है और साईं उसके लिए केवल प्रतिद्वंद्विता का विषय है।

रजत सभी पर गुस्सा हो जाता है और अपनी हताशा व्यक्त करते हुए चला जाता है। रजत को सबक सिखाने के लिए, राजेंद्र ने रजत को दंडित करने का फैसला किया और घोषणा की कि कोई भी उसके साथ रिश्ता नहीं रखेगा और कोई भी उसकी कुछ भी मदद नहीं करेगा। भाग्यश्री रजत के लिए आश्चर्यचकित और चिंतित हो जाती है। दूसरी ओर, रजत सई को लेकर अपनी चिंताओं के बारे में खुद से बात करता है।

रजत के घर आने के बाद, उसे उसके लिए कोई खाना नहीं मिला। वह अपने कमरे में जाता है और सोफे पर सो जाता है। अगली सुबह, रजत हर जगह बॉयकॉट रजत के स्टिकर देखता है, और उसे वही शर्ट पहननी पड़ती है। रजत को बाद में पता चला कि राजेंद्र ने रजत के खिलाफ ऐसे नियम बताए हैं जिनका पालन सभी को करना होगा।

कार्यालय में, रजत को गुस्सा आता है और अमन को उसके उग्र व्यवहार की चिंता होती है। दूसरी ओर, सावी भावुक हो जाती है क्योंकि सई खुद को एक बुरी लड़की कहती है। सावी ने साई की देखभाल करने की प्रतिज्ञा की। बाद में, रजत घर लौटता है और दिखावा करता है कि उसने बाहर खाना खाया है, जिससे भाग्यश्री चिंतित हो जाती है। वह रजत के समर्थन में तर्क देती है। उसी समय, सावी रजत के व्यवहार को सुधारने का फैसला करती है।