Gauna- Ek Pratha Spoiler: उर्वशी और गहना के बीच छिड़ी जंग

Gauna- Ek Pratha Full Episode 112: गहना के पास पहुंचा गौरव।
Gauna- Ek Pratha Spoiler: उर्वशी और गहना के बीच छिड़ी जंग 36151

Gauna- Ek Pratha Spoiler: शेमारो (Shemaroo) के लोकप्रिय शो गौना- एक प्रथा (Gauna- Ek Pratha) में दर्शकों को गजब का ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि गहना को होश आ जाता है और गौरव उसको खोज में जुटा रहता है। जबकि दूसरी ओर गहना के पिता सीढियों से गिरकर घायल हो जाते हैं। जल्दी ही उर्वशी और तांत्रिक के बीच बहस छिड़ जाती है, जिसके बाद उर्वशी तांत्रिक को चाकू मारकर हत्या कर देती है। हालांकि, श्रेया सब कुछ देख लेती है और वह उसके साथ मिलकर लाश को ठिकाने लगाने का फैसला करती है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि उर्वशी सभी घरवालों को तकलीफ़ देना शुरू कर देती है और साथ ही सभी से कहती है, कि वह अब घर की नई मुखिया है। उसका मानना है, कि घर के सभी अहम फैसले वहीं लेगी। जबकि गहना प्रण लेती है, कि वह उर्वशी को सजा दिलाकर ही चैन लेगी।

एक नज़र नीचे डाले-

हे भगवान! क्या गहना और गौरव एक दूसरे से मिलेंगे? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।