Gauna- Ek Pratha spoiler: गौरव को बचाने के लिए अपने पिता की बली देगी उर्वशी, गहना का सच हुआ उजागर

Gauna- Ek Pratha Full Episode 132: गौरव को बचाने के लिए अपने पिता की बली देगी उर्वशी।
Auto Draft 37895

Gauna- Ek Pratha Spoiler: शेमारो (Shemaroo) के लोकप्रिय शो गौना- एक प्रथा (Gauna- Ek Pratha) में दर्शकों को गजब का ड्रामा देखने को मिल रहा है।शो में आप सभी ने अब तक देखा कि उर्वशी गौरव को अपने कमरे में लेकर जाने की खूब कोशिश करती है, लेकिन कुछ जादुई शक्तियां उसे ऐसा करने से रोक देती है। बाद में, गहना गौरव को अपने कमरे में लाती है, जहा गौरव उससे लिपट के रोने लगता है और उसके मांग में सिन्दूर भरता है। किंतु, यह सब बस गहना का सपना है और गहना को गौरव को अपनी जिंदगी में वापस लाने के लिए सिर्फ एक रास्ता दिखता है, वह है शादी। गहना शादी का जोड़ा पहनकर गौरव के कमरे में आती है और बेहोश गौरव के हाथो से अपने मांग में सिंदूर भरवाने का फैसला करती है। गहना जैसे ही उसके हाथ से अपने मांग को सजाने का फैसला करती है, वैसे ही उर्वशी उसके सिन्दूर को नीचे गिरा देती है। उर्वशी समझ जाती है, कि यह गायत्री असल जिंदगी में गहना ही है। मगर गहना बातो को घुमाकर कमरे से निकल जाती है। जबकि उर्वशी प्रण लेती है, कि वह गहना का सच सभी के सामने लाकर ही मानेगी।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि गौरव को ठीक करने के लिए उर्वशी एक बड़ा कदम उठाती है। उर्वशी की काली शक्तियों के अनुसार, उसे अपने पिता की बली देने होगी, जिससे गौरव को जीवनदान मिल जाएगा। वह अपने पिता की बली देने ही वाली होती है, तभी अचानक गहना आ जाती है और उसके चाकू के हमले को पकड़ लेती है। उर्वशी उसे अपने रास्ते से हटने की सलाह देती है, मगर गहना का मानना है, कि किसी की जिंदगी बचाने के लिए किसी की जान लेना गलत है। उर्वशी गहना से कहती है, कि उसे उसके पिता के लिए इतनी हमदर्दी क्यू है? इसके अलावा वह दोबारा गायत्री को कहती है, कि तुम गहना ही हो, जिसपर गायत्री यानी गहना चुप्पी साध लेती है।

हे भगवान! क्या गायत्री अपना सच कबूल करेगी कि वही गहना है? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।