Gauna- Ek Pratha Spoiler: उर्वशी ने किया गहना का मर्डर, गौरव की भी जान खतरे में

Gauna- Ek Pratha Full Episode 108: उर्वशी ने किया गहना का मर्डर।
Gauna- Ek Pratha Spoiler: उर्वशी ने किया गहना का मर्डर, गौरव की भी जान खतरे में 35918

Gauna- Ek Pratha Spoiler: शेमारो (Shemaroo) के लोकप्रिय शो गौना- एक प्रथा (Gauna- Ek Pratha) में दर्शकों को गजब का ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो, के आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे कि गहना मंदिर जाने के लिए निकलती हैं, जहा उसे गौरव को उर्वशी की प्रेग्नेंसी रिपोर्ट दिखनी है और साथ में अपने बिदाई की रस्म भी पूरी करनी है। जबकि उर्वशी गहना को नुक़सान पहुँचाने के लिए काले जादू का सहारा लेती है और एक तांत्रिक से मिलती है। गौरव मंदिर के पास गहना का इंतजार करता रहता है, तभी अचानक उसे एक जहरीला बिच्छू दुंक मार देता है, जिसके कारण वह बेहोश हो जाता है। दूसरी ओर काली जादू के कारण गहना मंदिर के पास पहुंचने के बाद भी खाई की ओर जाने लगती है। जल्दी ही उसे समझता है, की वह गलत रास्ते पर का रही है मगर तब तक काफ़ी देर हो चुकी रहती है। क्युकी उर्वशी गहना की जगह पर पहुंचती है और उसे खाई में धक्का मार देती है।

क्या गहना और गौरव की कहनी आगे बड़ेगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।