Gauna- Ek Pratha Spoiler: उर्वशी ने गौना को उतारा मौत के घाट, गौरव हुआ परेशान

Gauna- Ek Pratha Full Episode 109: उर्वशी ने किया गहना का मर्डर।
Gauna- Ek Pratha Spoiler: उर्वशी ने गौना को उतारा मौत के घाट, गौरव हुआ परेशान 35943

Gauna- Ek Pratha Spoiler: शेमारो (Shemaroo) के लोकप्रिय शो गौना- एक प्रथा (Gauna- Ek Pratha) में दर्शकों को गजब का ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में अब तक आप सभी ने देखा कि गहना मंदिर जाने के लिए निकलती हैं, जहा उसे गौरव को उर्वशी की प्रेग्नेंसी रिपोर्ट के बारे में बात करनी है। मगर उर्वशी गहना को नुक़सान पहुँचाने के लिए काले जादू का सहारा लेती है और एक तांत्रिक से मिलती है। गौरव मंदिर के पास गहना का इंतजार करता रहता है, तभी अचानक उसे एक जहरीला बिच्छू डंक मार देता है, जिसके कारण वह बेहोश हो जाता है। दूसरी ओर काली जादू के कारण गहना मंदिर के पास पहुंचने के बाद भी खाई की ओर जाने लगती है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि ईश्वर की कृपा से गहना को समझ जाता है, कि वह गलत राह पर का रही है। जबकि दूसरी ओर गौरव को भी होश आ जाता है। उर्वशी की तांत्रिक उसे बताती हैं, कि गहना पर काले जादू का असर नहीं हो रहा है। जिसके बाद उर्वशी गहना को मौत के घाट उतारने का प्रण लेती है। जल्दी उर्वशी गहना की जगह पर पहुंचती है और उसे खाई में धक्का मार देती है।

एक नज़र नीचे डाले-

हे भगवान! क्या गहना की जान बच पाएगी? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।