Gauna- Ek Pratha Spoiler: उलझन में फंसी गहना

Gauna- Ek Pratha Full Episode 121: गहना ने खोला उर्वशी का रहस्यमयी कमरा ।
Gauna- Ek Pratha Spoiler: उलझन में फंसी गहना 36986

Gauna- Ek Pratha Spoiler: शेमारो (Shemaroo) के लोकप्रिय शो गौना- एक प्रथा (Gauna- Ek Pratha) में दर्शकों को गजब का ड्रामा देखने को मिल रहा है।शो में आप सभी ने अब तक देखा कि गहना गौरव को लोन दिलाने में मदद करती है, मगर वह उससे यह बात छुपाती है, कि यह लोन उसने उसे दिलवाया है। जबकि दूसरी ओर गहना उर्वशी को शक ना हो, इसलिए दरवाजे को तोड़ने कि जगह चाभी से खोलने का फैसला करती है। वह उर्वशी के कमरे चाभी चोरी करती है और उस कमरे को खोलने की कोशिश करती है, मगर दरवाजा नहीं खुलता है। दूसरी ओर उर्वशी को पता चल जाता है, कि गहना ने चाभी चोरी कर लिया है, जिसके कारण वह उसे रोकने के लिए काले जादू का सहारा लेती है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि गहना दुर्गा मां को पूरा माजरा समझाती है। दुर्गा एक पूजा करती है और दोबारा गहना को कमरा खोलने के लिए भेजती है। लेकिन, उर्वशी उस तांत्रिक की आत्मा को अपने कब्जे में करकर गहना को उस कमरे में बंद करने का आदेश देती है। इसके अलावा गहना को कमरे में कुछ अलग आभूषण मिलते हैं, जिसे उसके परिवार कोई भी नहीं पहनता। किंतु, तांत्रिक की आत्मा गहना का पीछा करती है और उसके लिए मुसीबते खड़ी करती है।

एक नज़र नीचे डाले-

हे भगवान! गहना इस बड़ी मुसीबत से कैसे निकलेगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।