Gauna- Ek Pratha Spoiler: गायत्री बनकर गहना ने लिया उर्वशी से बदला

Gauna- Ek Pratha Full Episode 114: गायत्री बनकर गौरव के ज़िंदगी में हुई गहना की वापसी।
Gauna- Ek Pratha Spoiler: गायत्री बनकर गहना ने लिया उर्वशी से बदला 36512

Gauna- Ek Pratha Spoiler: शेमारो (Shemaroo) के लोकप्रिय शो गौना- एक प्रथा (Gauna- Ek Pratha) में दर्शकों को गजब का ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि गहना गायत्री बन जाती है। दूसरी ओर गौरव का परिवार पूरी तरह से तबाह होने लगता है। उनकी फैक्ट्री में आग लग जाती हैं और वे आर्थिक तंगी से जूझने लगते हैं। जल्दी ही उनके घर की नीलामी होने लगती है और घर को गहना उर्फ गायत्री 60 करोड़ रुपए में खरीद लेती है। गायत्री परिवार वालो के साथ रहने के लिए तैयार हो जाती है और उन्हें घर का सारा काम देती है। हालांकि, घर वालो को शक है, कि गायत्री ही गहना है, इसलिए सभी उसके हाथ का टैटू देखते है। मगर, उर्वशी की हरकत के चलते गायत्री उसे थप्पड़ मार देती है। अब गहना गायत्री बन कर सभी से बदला लेने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि गायत्री सभी को उनका काम और उनकी नई जगह दिखाती हैं। वह उर्वशी के कमरे को अपना बना लेती है और उर्वशी को गेस्ट हाउस में रहने के लिए कहती है। गेस्ट हाउस में उर्वशी गहना की तस्वीर को अपने पैरो तले रौंद के तोड़ देती है, जिसपर गौरव कोई प्रतिक्रिया नहीं देता है। इस बात को देखकर गहना टूट जाती है, मगर वह इस बात से अनजान है, कि गौरव उर्वशी के काले जादू के वश में है। लेकिन, गायत्री उर्फ गहना हार नहीं मानती है, वह उर्वशी से लगातार बदला लेने कि योजना में जुटी रहती हैं, क्योंकि उसे पता चल गया है, कि उर्वशी ने उसके नाम की झूठी चिट्ठी घर वालो को दिखाई है।

एक नज़र नीचे डाले-

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।