Gauna- Ek Pratha Spoiler: गहना ने खोला उर्वशी का रहस्यमयी कमरा

Gauna- Ek Pratha Full Episode 120: गहना ने खोला उर्वशी का रहस्यमयी कमरा ।
Gauna- Ek Pratha Spoiler: गहना ने खोला उर्वशी का रहस्यमयी कमरा 36925

Gauna- Ek Pratha Spoiler: शेमारो (Shemaroo) के लोकप्रिय शो गौना- एक प्रथा (Gauna- Ek Pratha) में दर्शकों को गजब का ड्रामा देखने को मिल रहा है।शो में आप सभी ने अब तक देखा कि गहना चोरी छिपे उर्वशी के काले जादू वाले कमरे में घुसती है और उसके यज्ञ के उप्पर गुब्बारा बांधती है, जिसमें गंगा जल भरा रहता है। जल्दी ही वह देखती है, कि उर्वशी अपने काले जादू से गौरव को हमेशा के लिए अपने वश में करने की क्रिया शुरू करती है। वह गौरव को अपने कमरे में बुलाकर अपने काले जादू की शुरू करती है। जल्दी ही गहना गुब्बारा फोड़ती है और उर्वशी के यज्ञ को खराब कर देती है। अब गहना का अगला कदम इस कमरे में जाना है, जिसमें उस तांत्रिक की काली आत्मा रहती है। गहना उस कमरे के ताले को तोड़ने लगती है, मगर उर्वशी आ जाती है। दोनों के बीच काफी बहस छिड़ जाती है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि उर्वशी गहना को कमरा नहीं खोलने देती है, जिसके कारण वह दुर्गा मां से मिलती है और उनको पूरा माजरा समझाती है। दुर्गा मां गहना से कहती है, कि उस बंद कमरे के पीछे कोई बहुत बड़ा रहस्य छिपा हुआ है, जिसे उसे उजागर करना होगा। गहना फैसला करती है, वह उस कमरे की जांच पड़ताल करेगी। गहना उस कमरे की चाभी को खोजती है और दरवाजे को खोलती है। गहना जैसे ही कमरे के दरवाजे को खोलती है, वह दंग रह जाती है।

हे भगवान! कमरे में ऐसा क्या है, जिसे देखकर गहना हैरान हो गई? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।