Gauna- Ek Pratha spoiler: गहना को उर्वशी के कमरे से मिला तांत्रिक का कंकाल

Gauna- Ek Pratha Full Episode 137: गहना को उर्वशी के कमरे से मिला तांत्रिक का कंकाल।
Gauna- Ek Pratha spoiler: गहना को उर्वशी के कमरे से मिला तांत्रिक का कंकाल 38256

Gauna- Ek Pratha Spoiler: शेमारो (Shemaroo) के लोकप्रिय शो गौना- एक प्रथा (Gauna- Ek Pratha) में दर्शकों को गजब का ड्रामा देखने को मिल रहा है।शो में आप सभी ने अब तक देखा कि परीक्षा के लिए गौरव को अपने हाथो से गहना के हाथो में मेहंदी लगाना है, जिस दौरान उसकी नजर गहना के टैटू पर पड़ती है। हालांकि, दुर्गा सब कुछ संभाल लेती है और वह गहना को आगे का तप करने के लिए कहती है। गहना कई सारे कठिन तप को पार करती है, मगर उर्वशी के चाल के कारण वह और गौरव आग में फंस जाते हैं। आग के धुएं के कारण गहना बेहोश ही जाती है, जिसे गौरव बचाता है। गहना के मुंह पर सिन्दूर लग जाने के कारण वह उसे देख नहीं पाता है। बाद में, गौरव गहना को अपने कमरे में लेकर आता है, जहां वह उसका मुंह साफ करने लगता है, मगर मौका देखकर उर्वशी घर की बत्ती गुल कर देती है और गौरव गहना को उर्वशी समझकर गले लगा लेता है। इसके अलावा उर्वशी गहना के मांग में लगे सिन्दूर को मिटाने की कोशिश करती है, जिसे गहना रोक देती है। उर्वशी गहना को उसका राजीनामा दिखाती है, जिसे गहना आग के हवाले कर देती है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि गहना गौरव पर किए गए वशीकरण को तोड़ने के लिए उस तांत्रिक की लाश को खोजती है, जिसकी आत्मा को उर्वशी ने अपने कैद में रखा है। गहना उस दीवार को तोड़ती है, जिसमें तांत्रिक को दफन किया है और उसे जल्दी ही तांत्रिक का कंकाल मिलता है। गहना फैसला करती है, कि वह तांत्रिक का अंतिम संस्कार करेगी, जिससे गौरव का वशीकरण हमेशा के लिए टूट जाएगा। गहना कंकाल लेकर निकलने ही वाली रहती है, मगर तभी अचानक उर्वशी आ जाती है।

क्या गहना अपने मकसद में कामयाब होगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।