Gauna- Ek Pratha spoiler: गौरव के जिंदगी से दूर हुई गहना, उर्वशी की शर्त के आगे टेकने पड़े घुटने

Gauna- Ek Pratha Full Episode 133: गौरव के जिंदगी से दूर हुई गहना।
Gauna- Ek Pratha spoiler: गौरव के जिंदगी से दूर हुई गहना, उर्वशी की शर्त के आगे टेकने पड़े घुटने 37981

Gauna- Ek Pratha Spoiler: शेमारो (Shemaroo) के लोकप्रिय शो गौना- एक प्रथा (Gauna- Ek Pratha) में दर्शकों को गजब का ड्रामा देखने को मिल रहा है।शो में आप सभी ने अब तक देखा कि गौरव को ठीक करने के लिए उर्वशी एक बड़ा कदम उठाती है। उर्वशी की काली शक्तियों के अनुसार, उसे अपने पिता की बली देने होगी, जिससे गौरव को जीवनदान मिल जाएगा। वह अपने पिता की बली देने ही वाली होती है, तभी अचानक गहना आ जाती है और उसके चाकू के हमले को पकड़ लेती है। उर्वशी उसे अपने रास्ते से हटने की सलाह देती है, मगर गहना का मानना है, कि किसी की जिंदगी बचाने के लिए किसी की जान लेना गलत है। उर्वशी गहना से कहती है, कि उसे उसके पिता के लिए इतनी हमदर्दी क्यू है? इसके अलावा वह दोबारा गायत्री को कहती है, कि तुम गहना ही हो, जिसपर गायत्री यानी गहना चुप्पी साध लेती है। उर्वशी गहना से कहती है, कि उसे सारे सच पता चल गए है और अगर वह गौरव की भलाई चाहती है, तो उसे गौरव की जिंदगी से दूर जाना होगा। उर्वशी गहना से यह लिखवा कर लेती है, कि वह गौरव की जिंदगी से दूर चली जाएगी। गहना अपने खून से उर्वशी को यह लिखकर देती है, कि वह गौरव की जिंदगी से दूर चली जायेगी।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि दुर्गा मां गहना से कहती है, कि अगर गौरव को बचान है, तो उसके लिए उसे एक तप करना होगा। इस तप में गहना को अपने सर पर 7 मटका रखकर गौरव के चक्कर लगाने होंगे। मगर उर्वशी गहना को अपनी शर्त याद दिलाते हुए कहती है, कि वह तप करेगी मगर मुंह पर घुंघट डालकर जिससे सभी को लगे कि यह तप उर्वशी कर रही है।

क्या गहना फिर से गौरव की जिंदगी में आ पायेगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।