Gauna- Ek Pratha spoiler: गहना के लिए गौरव ने चुराई उर्वशी की जादुई अंगूठी

Gauna- Ek Pratha Full Episode 129: गहना के लिए गौरव ने चुराई उर्वशी की जादुई अंगूठी ।
Gauna- Ek Pratha spoiler: गहना के लिए गौरव ने चुराई उर्वशी की जादुई अंगूठी 37694

Gauna- Ek Pratha Spoiler: शेमारो (Shemaroo) के लोकप्रिय शो गौना- एक प्रथा (Gauna- Ek Pratha) में दर्शकों को गजब का ड्रामा देखने को मिल रहा है।शो में आप सभी ने अब तक देखा कि गहना डॉक्टर को बुलाती है, जो पूरे परिवार के सामने सच बताती हैं, कि उर्वशी प्रेगनेंट नहीं है। यह सच जानने के बाद गौरव घर छोड़ने का फैसला करता है। मगर जल्दी ही उर्वशी प्रिंस के हाथो से अपनी जादुई अंगूठी लेकर तांत्रिक की आत्मा को अपने गर्भ में शामिल कर देती है, जिसके बाद डॉक्टर का कहना है, कि उर्वशी प्रेगनेंट है। जल्दी ही श्रेया सभी को बताती हैं, कि गहना द्वारा पिलाए गए काढ़े के कारण उर्वशी का यह सब हालत हुआ। गौरव गहना पर भड़क जाता है। बाद में,गहना उर्वशी के कमरे में आती है और उससे उसके झूठ के बारे में बात करती है, जिसपर उन दोनों के बीच तीखी बहस छिड़ जाती है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि दुर्गा मां गहना को बताती हैं, कि उर्वशी यह सब कारनामा अपनी अंगूठी से कर रही है और उस तांत्रिक की आत्म उसने अंगूठी में कैद करके रखी है। गहना उर्वशी की अंगूठी को चोरी करने का प्लान बनाती है। वह गौरव से कहती है, कि प्रिंस को उर्वशी की अंगूठी के साथ खेलना है, जिसके बाद गौरव उर्वशी के कमरे में जाकर उर्वशी के हाथो से चोरी छिपे अंगूठी निकाल लेता है। जैसे ही वह अंगूठी निकालता है, उर्वशी जाग जाती है और गौरव को कुछ होने लगता है। उर्वशी यह सब का जिम्मेदार गहना को घोषित करती है और उसे मारने के लिए हाथ उठा लेती है। मगर मौके पर गौरव आता है और वह उर्वशी के हाथ को पकड़ लेता है।

एक नज़र नीचे डाले-

क्या गौरव पर से टूट गया है, उर्वशी का काला जादू? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।