Gauna- Ek Pratha spoiler: गौरव ने गहना को मारा जोरदार थप्पड़

Gauna- Ek Pratha Full Episode 136: गौरव ने गहना को मारा जोरदार थप्पड़।
Gauna- Ek Pratha spoiler: गौरव ने गहना को मारा जोरदार थप्पड़ 38160

Gauna- Ek Pratha Spoiler: शेमारो (Shemaroo) के लोकप्रिय शो गौना- एक प्रथा (Gauna- Ek Pratha) में दर्शकों को गजब का ड्रामा देखने को मिल रहा है।शो में आप सभी ने अब तक देखा कि दुर्गा मां उर्वशी से कहती है, कि उसे गौरव के लिए एक परीक्षा देना होगा। इन बातो को सुनकर उर्वशी डर जाती है, कि अगर उसने सात्विक परीक्षा दी, तो उसके वश में मौजूद आत्मा आजाद हो जाएगी। वह इस परीक्षा के लिए गहना को बुलाती है और उसे करने के लिए देती है। परीक्षा के लिए गौरव को अपने हाथो से गहना के हाथो में मेहंदी लगाना है, जिस दौरान उसकी नजर गहना के टैटू पर पड़ती है। इसके अलावा गहना की कड़ी मेहनत के बाद गौरव पर असर दिखने लगता है।

अब आने वाले ट्विस्ट में आप सभी देखेंगे कि गौरव के पूरी तरह से ठीक होने के बाद गहना उसे सब कुछ याद दिलाने का फैसला करती है। वह गौरव के पास आती है और अपनी हकीकत बयां करते हुए कहती है, कि मै ही हूं गहना हूं। इसके अलावा वह गौरव को यह भी बताती है, कि उर्वशी गहना और गौरव की दुश्मन है, जिसे सुनने के बाद गौरव का पारा चढ़ जाता है। वह गुस्से में आकर गहना को जोरदार थप्पड़ मारता है, जिसके बाद गहना नीचे गिर जाती है और फूटफूट कर रोने लगती है।

हे भगवान! क्या गौरव को सब कुछ याद दिला पाएगी गहना? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।