Gauna- Ek Pratha spoiler: गौरव ने देखा गहना के हाथ का टैटू, सच आया सामने

Gauna- Ek Pratha Full Episode 135: गौरव ने देखा गहना के हाथ का टैटू।
Gauna- Ek Pratha spoiler: गौरव ने देखा गहना के हाथ का टैटू, सच आया सामने 38092

Gauna- Ek Pratha Spoiler: शेमारो (Shemaroo) के लोकप्रिय शो गौना- एक प्रथा (Gauna- Ek Pratha) में दर्शकों को गजब का ड्रामा देखने को मिल रहा है।शो में आप सभी ने अब तक देखा कि गहना के तप से गौरव को होश हो आ जाता है। जबकि उर्वशी गहना से झगड़ा कर लेती है और उसका गला दबाने लगती है। जल्दी ही उर्वशी गहना को गौरव के लिए बचे हुए परीक्षा को करने से मना कर देती है। गहना उर्वशी को याद दिलाती है, कि राजीनामा में उसने ऐसा कुछ नहीं लिखा है, जिसके कारण उसे गौरव के लिए कोई भी परीक्षा ना देना पड़े। इन सारी बातो को सुनने के बाद उर्वशी गुस्सा हो जाती है और वह गहना को यह सब करने से रोकने की चुनौती देती है। उर्वशी की चुनौती को सुनने के बाद गहना भी उसे चुनौती देती है, कि वह गौरव के लिए हर परीक्षा को पास करेगी। जबकि दूसरी ओर श्रेया उर्वशी के कब्जे में मौजूद आत्मा को अपने वश में करने की योजना बनाती है।

<iframe width=”1350″ height=”480″ src=”https://www.youtube.com/embed/SOnMdyrVIgA” title=”Gauna Ek Pratha | Full Episode 135 | 12 December 2023 गौरव ने देखा गहना के हाथ का टैटू, सच आया सामने” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture; web-share” allowfullscreen></iframe>

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि दुर्गा मां उर्वशी से कहती है, कि उसे गौरव के लिए एक परीक्षा देना होगा। इन बातो को सुनकर उर्वशी डर जाती है, कि अगर उसने सात्विक परीक्षा दी, तो उसके वश में मौजूद आत्मा आजाद हो जाएगी। वह इस परीक्षा के लिए गहना को बुलाती है और उसे करने के लिए देती है। परीक्षा के लिए गौरव को अपने हाथो से गहना के हाथो में मेहंदी लगाना है, जिस दौरान उसकी नजर गहना के टैटू पर पड़ती है।

क्या गायत्री का सच आएगा गौरव के सामने? आपको क्या लगता है? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।