Gauna- Ek Pratha Spoiler: गौरव ने बचाई गहना की जान, दोनों हुए रोमांटिक

Gauna- Ek Pratha Full Episode 116: गायत्री बनकर गौरव के ज़िंदगी में हुई गहना की वापसी।
Auto Draft 36624

Gauna- Ek Pratha Spoiler: शेमारो (Shemaroo) के लोकप्रिय शो गौना- एक प्रथा (Gauna- Ek Pratha) में दर्शकों को गजब का ड्रामा देखने को मिल रहा है।शो में आप सभी में देखेंगे कि गहना उर्फ गायत्री उर्वशी के उस कमरे के पास से गुजरती हैं, जहा वह अपना टोटका करती है, जल्दी ही उसकी मुलाकात उस तांत्रिक की आत्मा से होती है, जिसे उर्वशी ने मौत के घाट उतारा था। हालांकि, गायत्री कुछ समझ नहीं पाती है, इसलिए वह उस दरवाजे के ताले को तोड़ने का फैसला करती है। वह जैसे ही दरवाजा तोड़ने लगती है, वैसे ही उर्वशी आकर उसे रोक देती है।

बाद में, गायत्री अपने कमरे बैठ कर तस्वीर देखती रहती है, तभी अचानक पीछे से उर्वशी काला जादू करने कहती है। गायत्री के पीछे रखा अलमारी धीरे- धीरे उसकी ओर बढ़ता है और उसके ऊपर गिर जाता है। मगर मौके पर गौरव आ जाता है और उसकी जान बचा लेता है। जान बचाने के दौरान गौरव गायत्री पर गिर जाता है, जिससे उन दोनों के बीच रोमांटिक मोमेंट तैयार होता है। गायत्री को लगे चोट पर गौरव मलहम लगता है, जिसे उर्वशी देख लेती है और वह गौरव को अपने साथ लेकर चली जाती है। बाद में, सभी लोग खाना खाने बैठते हैं, जहा पिता जी पर उस तांत्रिक की आत्मा आ जाती है और अपने पैरो पर खड़े हो जाते हैं, उसे देखकर सभी हैरान रह जाते हैं। लेकिन, गहना समझ जाती है, कि उन पर किसी की आत्मा का वाश है। सभी परिवार वाले के जाने के बाद गहना उनके कमरे में जाती है और उन्हें पिता जी कहती है, लेकिन गहना की सच्चाई सभी के सामने आ जाती है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।