Gauna- Ek Pratha spoiler: उर्वशी की सच्चाई जानने के बाद भी कुछ नहीं कर पाया गौरव, गहना हुई परेशान

Gauna- Ek Pratha Full Episode 128: उर्वशी की सच्चाई जानने के बाद भी कुछ नहीं कर पाया गौरव, गहना हुई परेशान
Gauna- Ek Pratha spoiler: उर्वशी की सच्चाई जानने के बाद भी कुछ नहीं कर पाया गौरव, गहना हुई परेशान 37621

Gauna- Ek Pratha Spoiler: शेमारो (Shemaroo) के लोकप्रिय शो गौना- एक प्रथा (Gauna- Ek Pratha) में दर्शकों को गजब का ड्रामा देखने को मिल रहा है।शो में आप सभी ने अब तक देखा कि गहना और उर्वशी के बीच तीखी नोक झोंक होती है। जल्दी ही गहना पानी में दुर्गा द्वारा दिए गए दवाई को मिला देती है, जिसे पीने से उर्वशी सच बोलने लगेगी। उर्वशी तीखा खा लेती है और गलती से उस पानी को पी लेती है, जिसमें गहना ने दुर्गा द्वारा दिए गए दावाई को मिलाया था। घर में पूरे कार्यक्रम के दौरान कपल डांस होता है, जिसमें उर्वशी गौरव के साथ डांस करती है। जल्दी ही लाइट चली जाती है और उर्वशी की जगह गहना ले लेती है और वह गौरव के साथ एक रोमांटिक डांस करती है। उर्वशी की तबीयत बिगड़ जाती है, जिसके कारण उसे सभी लोग बेडरूम में लेकर जाते हैं। सच बाहर लाने के लिए गहना डॉक्टर को बुलाती है, जो पूरे परिवार के सामने सच बताती हैं, कि उर्वशी प्रेगनेंट नहीं है। यह सच जानने के बाद गौरव घर छोड़ने का फैसला करता है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि उर्वशी फिर से अपनी काली शक्तियों का इस्तेमाल करती है और गौरव को अपने वशीकरण में फंसाती है। गहना इस बात से परेशान है, कि उसकी योजना सफल क्यू नहीं हो रही है। जबकि दूसरी ओर उर्वशी अब पूरी तरह से गहना का सामना करने के लिए तैयार है। जल्दी ही गहना उर्वशी के कमरे में आती है और उससे उसके झूठ के बारे में बात करती है, जिसपर उन दोनों के बीच तीखी बहस छिड़ जाती है।

एक नज़र नीचे डाले-

 

अब देखना यह दिलचस्प होगा कि गौरव को पाने के लिए गहना अब कौनसा पैंतरा आजमाती है? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।