Gauna- Ek Pratha Spoiler: उर्वशी के कब्जे में आया गौरव, गहना हुई हैरान

Gauna- Ek Pratha Full Episode 119: गौरव और गहना की बीच छिड़ी जंग।
Gauna- Ek Pratha Spoiler: उर्वशी के कब्जे में आया गौरव, गहना हुई हैरान 36910

Gauna- Ek Pratha Spoiler: शेमारो (Shemaroo) के लोकप्रिय शो गौना- एक प्रथा (Gauna- Ek Pratha) में दर्शकों को गजब का ड्रामा देखने को मिल रहा है।शो में आप सभी ने अब तक देखा कि गायत्री शाम को छठ पूजा शुरू करती है, जिसमें वह सभी को प्रसाद देती है। जल्दी ही दुर्गा मा उसे बताती है, कि आज उन्हें गौरव को उर्वशी से दूर रखना है। गौरव को उर्वशी से दूर रखने के लिए गहना एक नई योजना बनाती है। गहना गौरव को उकसाते हुए चौधरी के घर के सारे कर्ज को खत्म करने के लिए कहती है। जिसपर गौरव गुस्सा हो कर उससे कहता है, कि वह इस घर की इज्जत और दौलत दोनों वापस लाकर दिखाएगा।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि दुर्गा मां गहना को पूरा माजरा समझाती है और उसे कहती है, कि उसके पास सिर्फ आज का ही दिन है। जबकि दूसरी ओर उरवशी अपने काले जादू से गौरव को हमेशा के लिए अपने वश में करने की क्रिया शुरू करती है। वह गौरव को अपने कमरे में बुलाकर अपने काले जादू की शुरू करती है, जिसे गहना देख लेती है।

हे भगवान! क्या गौरव को बचा पाएगी गहना? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।